Throwback: क्वीन फिल्म के बाद Kangna Ranaut ने की थी फिल्मों के लिए पढ़ाई, 27 साल की उम्र में गई थी न्यूयॉर्क

Kangana Ranaut Throwback New York PHOTO: कंगना रनौत पर्याप्त पैसे इकट्ठे हो जाने के बाद 27 साल की उम्र में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करने न्यूयॉर्क गई थीं, जिसकी एक पुरानी तस्वीर हाल ही में सामने आई है।

Kangana Ranaut in New York film making class
Kangana Ranaut न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की क्लास में कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करने के लिए न्यूयॉर्क गई थीं कंगना रनौत
  • 27 साल की उम्र में सीखे से पर्दे पर कहानी कहने के गुर
  • हिट 'क्वीन' फिल्म से पर्याप्त पैसे इकट्ठे होने के बाद पूरी की थी अपनी इच्छा

मुंबई: कंगना रनौत की टीम हमेशा मणिकर्णिका अभिनेत्री की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, और जब से कोरोनो वायरस महामारी के बीच एक्ट्रेस मनाली पहुंची हैं, कंगना की टीम ने ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई सारी  तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक पुरानी तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वह न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग सीखने के लिए मौजूद हैं। 

इस अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत की टीम ने खुलासा किया कि उन्होंने क्वीन फिल्म में सफलता के बाद फिल्म निर्माण का अध्ययन किया था। सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार जब 27 वर्षीय एक्ट्रेस ने पर्याप्त पैसा कमा लिया तो उन्होंने खुद को शिक्षा का उपहार देने का फैसला किया जिसे वह हमेशा से लेना चाहती थीं।

यहां आप पोस्ट देख सकते हैं।

थ्रोबैक फोटो की कहानी:
फोटो के साथ, कैप्शन की टीम ने लिखा, '2014 की सर्दियों का अहम #throwback, जब कंगना अपने फिल्म स्कूल, न्यूयॉर्क में थीं। यह उनके स्क्रीन प्ले के एक सत्र के दौरान ली गई थी। # कंगना रनौत हमेशा फिल्म निर्माण की पढ़ाई करना चाहती थीं, लेकिन उनके पास इतना पैसा नहीं था कि वह ऐसा कर पातीं। इसलिए, जब उन्होंने ब्लॉकबस्टर #Queen के बाद पर्याप्त कमाई की, तो उन्होंने वह शिक्षा लेने का फैसला किया जो वह हमेशा चाहती थीं। वह इस दौरान 27 की थी। सीखने की कोई भी उम्र नहीं होती। फोटो में, 33 वर्षीय अभिनेत्री को काले रंग की जैकेट पहने हुए डेनिम और बूट्स के साथ देखा जा सकता है।'

'कैंडल फॉर SSR' का हिस्सा बनी थीं कंगना:
हाल ही में कंगना रनौत ने 'कैंडल फॉर SSR' ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था, जिसे सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में शुरू किया गया था और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग की गई थी। ट्विटर पर इस बारे में बोलते हुए कंगना की टीम ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस को आंदोलन में एकजुटता दिखाने के लिए एक मोमबत्ती जलाते हुए देखा गया था।

अगली खबर