Nepotism: क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कंगना रनौत के आलोचकों को इस तरह दिया जवाब

Manoj Tiwary, Kangana Ranaut, Nepotism in Bollywood, 22nd July: बॉलीवुड में नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत मामले पर खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत के आलोचकों को क्रिकेटर मनोज तिवारी ने आड़े हाथ लिया।

Manoj Tiwary
Manoj Tiwary, मनोज तिवारी  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कंगना रनौत के आलोचकों को जवाब दिया
  • कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुलकर अपनी बात सामने रखी है
  • कंगना के आलोचकों और समर्थकों के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी है जंग

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और भेदभाव पर नई बहस शुरू हो गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ एक बार फिर आवाज उठाई है और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों पर सीधे तौर पर निशाना साधा है। इस दौरान सुशांत और कंगना के करोड़ों फैंस सोशल मीडिया में उनके समर्थन में उतरे तो कुछ ने आलोचना भी शुरू कर दी। क्रिकेटर मनोज तिवारी ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर से लेकर स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्रियों पर भी निशाना साधा। कंगना के तमाम बयानों के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर कंगना से भिड़ गए जिस दौरान फैंस किसी एक पक्ष को लेकर अपनी बात रखने से भी नहीं चूक रहे।

क्रिकेटर मनोज तिवारी भड़के

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी इस विवाद पर अपनी राय सामने रखते हुए कंगना रनौत का समर्थन किया है। मनोज तिवारी ने कंगना के आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर अपनी बात सामने रखी और ये भी लिखा कि जो जैसे कर्म करता है वो वैसा भुगतेगा भी। मनोज तिवारी ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत मामले पर भी अपनी बात रखी।

मनोज का ट्वीट

मनोज तिवारी ने कंगना के आलोचकों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'जो सभी लोग कंगना रनौत पर उनके बयानों को लेकर अटैक कर रहे हैं, वो खुद को भी एक्सपोज कर रहे हैं कि वो अंदर से कैसे हैं। लेकिन याद रखो कि कर्म हिसाब करता है, और जब इंसाफ करता है तो कोई विकल्प भी नहीं देता, जैसा करोगे, वैसा भुगतोगे। इसलिए तैयार हो जाओ ये तुम सबके साथ भी होगा।'

मनोज ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'कंगना और बाकी लोगों के बीच जंग हमेशा जारी रहेगी लेकिन हमें अपना ध्यान नहीं भटकाना चाहिए। अपने हिसाब से लोग जागे हैं और कंगना की आलोचना करने लगे क्योंकि वो खुलकर सामने आई। अगर वो उसका समर्थन नहीं कर सकते तो फिर अपना मुंह बंद क्यों नहीं रख सकते।'

भारत के लिए 12 वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके मनोज तिवारी घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं और आईपीएल में भी जाना-माना नाम रहे हैं। हालांकि वो 2015 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं और आईपीएल में वो हर सीजन का हिस्सा थे लेकिन 2018 आईपीएल नीलामी में उनको किसी ने नहीं खरीदा।

अगली खबर