तनु वेड्स मनु 2 के सेट पर क्‍या स्‍वरा भास्‍कर पर चिल्‍लाई थीं कंगना रनौत, पढ़ें उनकी कोस्‍टार नवनी का बयान

Kangana Ranaut Swara Bhaskar Fight : स्‍वरा भास्‍कर ने इस ओर इशारा क‍िया था क‍ि तनु वेड्स मनु र‍िटर्न्‍स के सेट पर कंगना रनौत सबके सामने उन पर च‍िल्‍लाई थीं। जबक‍ि उनकी कोस्‍टार नवनी पर‍िहार का कुछ और कहना है।

did Kangana Ranaut abuse Swara Bhasker on Tanu Weds Manu Returns Co-star Navni Parihar
Kangana Ranaut and Swara Bhaskar, कंगना और स्‍वरा  

मुख्य बातें

  • नेपोट‍िज्‍म को लेकर बॉलीवुड में चल रही बहस में कंगना और स्‍वरा भी शामिल हैं
  • दोनों ही अभ‍िनेत्र‍ियों फ‍िल्‍मी बैकग्राउंड से नहीं आती हैं
  • कंगना और स्‍वरा ने तनु वेड्स मनु सीरीज में साथ काम क‍िया है

बॉलीवुड में चल रही बहस के बीच स्‍वरा भास्‍कर ने एक ट्वीट को रीट्वीट क‍िया है। इसके अनुसार तनु वेड्स मनु र‍िटर्न्‍स (2015) के सेट पर कंगना रनौत सभी के सामने उन पर च‍िल्‍लाई थीं। इस पर फ‍िल्‍म में कंगना की मां का रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस नवनी पर‍िहार का बयान सामने आया है ज‍िसमें उन्‍होंने अपनी मौजूदगी में ऐसी क‍िसी भी घटना के होने से इनकार क‍िया है। 

एक पोर्टल, ब‍ियॉन्‍ड बॉलीवुड को नवनी ने बताया है क‍ि अगर सभी के सामने ऐसी बात होती तो बेशक ये अभी तक राज तो रह नहीं सकती थी। जब भी ऐसी बात होती है तो सेट पर मेकअप आर्ट‍िस्‍ट, स्‍पॉटबॉयज और दूसरा स्‍टाफ होता है और उनके जर‍िए ऐसी बातें बहुत जल्‍दी बाहर आ जाती हैं। नवनी का कहना है क‍ि उनके सामने ऐसी कोई घटना नहीं हुई और अगर पीठ पीछे होती तो कोई न कोई जरूर इस बारे में उनको बताता। 

कंगना के व्‍यवहार के बारे में नवनी का कहना है क‍ि उन्‍होंने कभी भी उनको क‍िसी से बदतमीजी करते नहीं देखा है। कंगना ने सेट पर कभी नखरे नहीं द‍िखाए और ना ही कभी खराब व्‍यवहार क‍िया। 

क‍िस ट्वीट को क‍िया स्‍वरा ने रीट्वीट 
स्‍वरा ने ज‍िस ट्वीट को अपने हैंडल पर शेयर क‍िया, उसके अनुसार - कंगना मैम, जब तनु वेड्स मनु 2 के डायरेक्‍टर ने एक ही टेक के बाद स्‍वरा को गुड शॉट कहा था तो आप 200 लोगों के सामने उन पर च‍िल्‍लाई क्‍यों थीं। क्‍या ये आउटसाइडर्स के साथ अन्‍याय नहीं है! 
इस पर स्‍वरा ने ये भी लिखा है क‍ि नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले लोग कैसे 'जरूरतमंद आउटसाइडर' में तब्‍दील हो गए। 

बता दें क‍ि बॉलीवुड में कंगना और कुछ दूसरी फ‍िल्‍मी हस्‍त‍ियों के बीच एक तरह की जंग चल रही है। ये तब शुरू हुआ जब एक न्‍यूज चैनल को अपने इंटरव्‍यू में कंगना ने स्‍वरा और तापसी को बी ग्रेड एक्‍ट्रेस बताया और कहा क‍ि दोनों इंडस्‍ट्री पर काब‍िज मूवी माफ‍िया के खिलाफ कुछ नहीं बोलती हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर