अमेरिकी चुनाव जीतने वाले बाइडन को Kangna Ranaut ने बताया 'गजनी', शेयर किया कमला हैरिस का वीडियो

कंगना रनौत ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए जो बाइडन की तुलना फिल्म गजनी के किरदार से कर दी। अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए भारतीय मूल की कमला हैरिस का समर्थन भी किया।

Kangana Ranaut called John Biden Ghazni
कंगना रनौत ने जॉन बाइडन को बताया गजनी 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने गजनी से की अमेरिकी चुनाव जीतने वाले जो बाइडन की तुलना
  • ट्विटर पर शेयर उपराष्ट्रपति बनने वालीं कमला हैरिस का वीडियो
  • 7 नवंबर के नतीजों में डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति चुनाव में करना पड़ा है हार का सामना

मुंबई: 7 नवंबर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम का दिन था। सिर्फ अमेरिकी नागरिक ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोग इस बात का इंतजार कर रहे थे कि अगले अमेरिकी राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कौन होंगे। डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बाइडन को इस चुनाव में जीत हासिल हुई है और उन्हें नए अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में चुना गया है। कमला हैरिस को अमेरिका का नया उपराष्ट्रपति चुना गया और वह पद संभालने वाली पहली महिला बनी हैं।

कमला ने राष्ट्र को संबोधित किया और अपनी रणनीतियों के बारे में बात की और कहा कि हालांकि वह अमेरिकी उपराष्ट्रपति के रूप में चुनी जाने वाली पहली महिला हैं, लेकिन वह आखिरी नहीं होंगी। अपने भाषण में, कमला ने कहा, 'मैं इस कार्यालय में पहली महिला हो सकती हूं, मैं आखिरी नहीं होऊंगी क्योंकि आज रात चुनाव देख रही हर छोटी लड़की देखती है कि यह संभावनाओं का देश है।' कमला उपराष्ट्रपति के रूप में चुनी जाने वाली पहली अश्वेत महिला और भारतीय-अमेरिकी भी हैं।

कंगना ने शेयर किया कमला हैरिस का वीडियो:
कल से बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी बाइडन की ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और सेलेब्स अपनी राय साझा कर रहे हैं। कमला का उपराष्ट्रपति के रूप में पहला भाषण, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिया और भाषण के वीडियो वाला कमला का ट्वीट भी साझा किया। कमला ने भाषण वीडियो को कैप्शन दिया है, 'मैं पहली हो सकती हूं, मैं आखिरी नहीं हूं।'

'गजनी' से की बाइडन की तुलना:
कंगना ने ट्वीट में लिखा, 'गजनी बाइडन के बारे में नहीं कह सकती जिनका डेटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है। उन्हें जो भी दवाइयां दी गई हैं, वह एक साल से ज्यादा नहीं चलेंगी। स्पष्ट रूप से कमल हैरिस शो चलाएंगी। जब एक महिला ऊपर उठती है तो वह दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। ऐतिहासिक दिन के लिए चीयर्स।'

कमला हैरिस के लिए कंगना रनौत का ट्वीट देखें:

Kangna Ranaut on Biden

आमिर खान ने निभाया था गजनी का किरदार:
कंगना ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की तुलना 2008 की बॉलीवुड फिल्म गजनी के किरदार से की है जिसे अभिनेता आमिर खान ने निभाया था। फिल्म में, आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस (एसटीएमएल) से पीड़ित होते हैं, जो हर थोड़ी देर में चीजें भूल जाते हैं।

बॉलीवुड से करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, काजल अग्रवाल और अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी कमला की जीत पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने कमला को एक प्रेरणा बताते हुए उनके उपराष्ट्रपति बनने पर लिखा था, 'पहली महिला और पहली दक्षिण एशियाई उपराष्ट्रपति बनने के लिए @KamalaHarris को बधाई। आप प्रेरणा हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर