'प्राण जाए पर वचन ना जाए': अवॉर्ड वापसी के ट्रोल को कंगना का करारा जवाब- 'मेरी बात राम भक्त क्षत्रिय का वचन'

Kangana reaction on her Award Return: सुशांत मामले पर एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद स्वरा भास्कर ने अवॉर्ड वापसी के दावे को लेकर कंगना पर तंज कसा था, अब एक्ट्रेस ने उसका जवाब दिया है।

Kangna Ranaut
कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • एम्स की रिपोर्ट आने के बाद ट्रोल की जा रही हैं कंगना रनौत
  • अवॉर्ड वापसी के दावे को लेकर स्वरा भास्कर सहित कई इंटरनेट यूजर्स ने घेरा
  • कंगना ने दिया करारा जवाब- 'मेरी बात, एक क्षत्रिय का वचन है'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में एम्स की रिपोर्ट के सामने आने और उसमें अभिनेता के आत्महत्या करने की पुष्टि के बाद, हैशटैग #KanganaAwardWapasKar सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कथित तौर पर कंगना ने उनके आरोप और दावे सही साबित नहीं होने पर अवॉर्ड वापस करने की बात कही थी और आत्महत्या का मामला निकलने पर उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल पड़ा है। वायरल ट्रेंड पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने इन ट्रॉल्स को 'खराब याददाश्त' का शिकार बताते हुए इंटरव्यू दोबारा देखने की बात कही।

कंगना का जवाब: ट्विटर पर इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए 'क्वीन' एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये मेरा इंटर्व्यू है... अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने झूठ बोला हो या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवॉर्ड वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन। है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम राम।'

Kangana Ranaut tweet on her interview

कंगना ने हैशटैग #KanganaAwardWapasKar पर अपनी प्रतिक्रिया के साथ न केवल ट्रोल्स को करारा जवाब दिया, बल्कि यह भी चुनौती दी कि अगर उन्होंने एक भी गलत आरोप लगाया है तो वह उनके सभी पुरस्कार वापस कर देंगी और एक क्षत्रिय के रूप में अपना वादा निभाएंगी।

स्वरा का तंज:
गौरतलब है कि एम्स की रिपोर्ट के बाद कंगना पर निशाना साधते हुए स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अरे! अब जब CBI और AIIMS दोनों ने निष्कर्ष निकाला है कि #SushantSinghRajput ने दुखद रूप से आत्महत्या कर ली है ... तो कुछ लोग अपने सरकारी पुरस्कारों को लौटाने नहीं जा रहे हैं ???'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना ने अपनी अगली परियोजना 'थलाइवी' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। वह अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयललिता की बायोपिक में कदम रखेंगी। 'थलाइवी' के अलावा, कंगना के पास अपनी किटी में सर्वेश मेवाड़ा की आगामी परियोजना 'तेजस' भी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर