कन्हैया लाल की बर्बर हत्या पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- 'वीडियो देखने की नहीं है हिम्मत'

Bollywood Reaction Kanhaiyalal Killing: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या से बॉलीवुड में भी काफी आक्रोश है। इस हत्या पर कंगना रनौत से लेकर विवेक अग्निहोत्री तक ने रिएक्ट किया है। जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने..

Kanhaiya Lal
Kanhaiya Lal 
मुख्य बातें
  • उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की बर्बर हत्या पर बॉलीवुड ने रिएक्ट किया है।
  • कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर कन्हैया लाल की फोटो पोस्ट की है।
  • कंगना रनौत ने कहा कि वह इस हत्याकांड से सुन्न हैं।

Kangana Ranaut on KanhaiyaLal Beheading:. राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैया लाल (KanhaiyaLal Killing) की नृशंस हत्या से बॉलीवुड में भी आक्रोश है। स्वरा भास्कर, अनुपम खेर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस निर्मम हत्याकांड की निंदा की है। बी टाउन सेलेब्स दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस हत्याकांड पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिवंगत कन्हैया लाल की फोटो शेयर की है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut reaction) ने इंस्टा स्टोरी में कन्हैया लाल की फोटो शेयर कर लिखा, 'उदयपुर में नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने के कारण इस आदमी का सिर काट दिया गया। जिहादियों ने सिर कलम करने का वीडियो तक बनाया। हत्यारे जबरन दुकान के अंदर घुसे और नारे लगाने लगे- 'सर तन से जुदा'। ये बर्बरता भगवान के नाम पर की गई।' अपनी दूसरी स्टोरी में कंगना रनौत ने दोनों हत्यारों की फोटो शेयर कर लिखा, 'हत्या के बाद उन्होंने ऐसा पोज दिया। ऐसी कई वीडियो मौजूद है, जिसे देखने की मैं हिम्मत नहीं जुटा पा रही हूं। मैं सन्न रह गई हूं।'

KanhaiyaLal

KanhaiyaLal 

विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट 
द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट (Vivek Agnihotri on KanhaiyaLal Killing) कर लिखा, 'जब कोई 'सर तन से जुदा' के नारे लगाता है, तो उसे आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार नहीं किया जाता और ऐसे मामलों में चुप्पी साधने वालों को सार्वजनिक तौर पर जलील नहीं किया जाता तब तक आप पूरे भारत में कश्मीर जैसी घटनाएं होने से नहीं रोक सकते हैं।' एक अन्य ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने कन्हैया लाल का कार्टून शेयर कर लिखा, 'सच्चा हिंदू बनकर हिंदु स्थान में जीवित रहना अब संभव नहीं है। या तो आपको अर्बन नक्सल बनना होगा या फिर गुमनाम रहना होगा या मरना होगा। रलिव, गलिव, चलिव।'

कन्हैया लाल की हत्या पर द कश्मीर फाइल्स के एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'मैं स्तब्ध हूं, हैरान हूं और गुस्सा भी हूं।' आपको बता दें कि इस बर्बर हत्याकांड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वहीं, राष्ट्रीय जांच ऐजेंसी एनआईए ने UAPA की धारा- 16, 18 और 20 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। कन्हैया लाल के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में भीड़ जुटी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर