कंगना रनौत के इस टैटू के पीछे की कहानी क्या जानते हैं आप? सुनकर हो जाएंगे मोटिवेट

Kangana Ranaut tattoo Story: कंगना रनौत ने कई साल पहले अपनी गर्दन के पीछे 'पंख-तलवार' वाला एक टैटू बनवाया था। अब पहली बार एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है....

Kangana Ranaut tattoo on her neck Actress explain Behind The story
कंगना रनौत।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने अब खुद सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है।
  • पहली बार कंगना ने अपने टैटू के पीछे की कहानी को फैन्स के साथ शेयर की है।
  • कई साल पहले कंगना ने अपनी गर्दन के पीछे 'पंख-तलवार' वाला टैटू बनवाया था।

कंगना रनौत की टीम कई साल से उनका सोशल मीडिया हैंडल संभाल रही थी। लेकिन अब वर्षों के बाद, कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है और फैन्स इस बात से बेहद खुश हैं। मणिकर्णिका की शूटिंग से लेकर पारिवार के बारे में दिलचस्प किस्से शेयर करने तक कंगना रनौट ट्विटर हैंडल पर कई चीजें अब तक शेयर कर चुकी हैं।

अब कंगना रनौत ने अपने टैटू के पीछे की कहानी को फैन्स के साथ शेयर किया है। जिसे जानने के बाद फैन्स भी मोटिवेट हो गए हैं। कंगना रनौत ने कई साल पहले अपनी गर्दन के पीछे 'पंख-तलवार' वाला एक टैटू बनवाया था और यह शायद पहली बार है जब एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है। क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने टैटू का एक एक्लोजअप शेयर किया है। 

इसके साथ कंगना ने लिखा, 'एक दशक से भी ज्यादा समय से पहले मुझे मेरी अपनी पर दो पंख मिले। लेकिन उनका कोई मतलब नहीं था, कुछ महीनों के बाद मैंने इसमें एक ताज जोड़वाया। फिर भी ये पर्याप्त नहीं लग रहा था। फिर मैंने इसमें एक तलवार भी बनवा दी और अचानक मेरा टैटू जीवित हो गया, चमक(ग्लोरी) हमेशा दर्द के बाद ही आती है।' कंगना रनौत के इस ट्वीट पर फैन्स- खूबसूरत, प्रीटी, गॉर्जियल टैटू और आप जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 


इन फिल्मों में काम कर रहीं कंगना रनौत
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट थलाइवी की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इसी के साथ अभिनेत्री कंगना को फिल्म तेजस में एक वायु सेना अधिकारी के रूप में भी देखा जाएगा। जो कि इसी साल दिसंबर में फर्श पर जाने के लिए तैयार है। फिल्म को उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माताओं द्वारा प्रोड्यूज किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर