Kangana Ranaut का दावा, खराब फिल्म को छिपाने के लिए है Boycott Laal Singh Chaddha विवाद, आमिर खान मास्टरमाइंड

Kangana Ranaut on Laal Singh Chaddha: कंगना रनौत ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर निशाना साधा है। कंगना ने आरोप लगाया कि फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग के मास्टरमाइंड आमिर खान हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने साधा आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा पर निशाना।
  • कंगना रनौत ने कहा लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की मांग के पीछे हैं आमिर खान
  • कंगना रनौत के मुताबिक धर्म और विचारधारा की आड़ में खराब फिल्म को छिपाया जा रहा है।

Kangana Ranaut on Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इससे पहले यूजर्स सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स आमिर खान के पुराने बयानों और फिल्म की शूटिंग के दौरान तुर्की के राष्ट्रपति से मुलाकात के कारण ये मांग कर रहे हैं। अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया है कि फिल्म को लेकर इस तरह की निगेटिविटी खुद आमिर खान फैला रहे हैं। कंगना ने कहा है कि मजहब, विचाराधारा की आड़ लेकर खराब फिल्म और खराब एक्टिंग को छिपाया नहीं जा सकता। 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी (Kangana Ranaut Insta story) पर लिखा, 'मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर इतनी नकारात्मकता के मास्टरमाइंड खुद आमिर खान जी है। इस साल कोई हिंदी फिल्में (केवल एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर) केवल साउथ की फिल्में, जिसमें हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति को दिखाया है, उसने ही अच्छा परफॉर्म किया है। एक हॉलीवुड रीमेक अब काम नहीं करेगी। लेकिन, वह भारत को असहिष्णु कहेंगे, हिंदी फिल्मों को जनता की नब्ज समझने की जरूरत है। ये हिंदू और मुस्लिम की बात नहीं है।' 

Kangana Ranaut

Also Read: बायकॉट की मांग के बीच कैसी कमाई करेगी 'लाल सिंह चड्ढा', 'शमशेरा' जैसा ना हो आमिर की फिल्म का हाल

छिप जाती है खराब एक्टिंग
कंगना रनौत आगे लिखती हैं, 'आमिर खान जी ने भी हिंदू विरोधी फिल्म पीके बनाई और उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी। इसे मजहब, विचारधारा का मुद्दा न बनाएं। इससे खराब एक्टिंग और खराब फिल्में छिप जाती है।' आपको बता दें कि आमिर खान ने दर्शकों से अपील की है कि वह उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें। आमिर खान का कहना है कि उन्हें अच्छा नहीं लगता जब लोग उनकी फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहते हैं। फिल्म में आमिर लाल सिंह चड्ढा के रोल में हैं। वहीं, करीना कपूर रूपा का रोल निभा रही हैं। 

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फॉरेस्ट गंप को बेस्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। फिल्म में नागा चैतन्या आमिर खान के दोस्त और सेना के जवान का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, मोना सिंह लाल सिंह चड्ढा की मम्मी का रोल निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर