Laal Singh Chaddha: जानिए कितनी लंबी होगी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, इस उम्र से कम लोग नहीं देख सकेंगे फिल्म

Laal Singh Chaddha Run time: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। जानिए कितनी लंबी होगी फिल्म लाल सिंह चड्ढा।

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha 
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • लाल सिंह चड्ढा को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दिया है।
  • लाल सिंह चड्ढा की समय अवधि लगभग ढाई घंटे होगी।

मुंबई. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए लीड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है। अब फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसके अलावा लाल सिंह चड्ढा की अवधि काफी लंबी होगी।    

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की कुल अवधि 164.50 मिनट यानी दो घंटे 44 मिनट 50 सेकंड होगी। फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन उर्फ सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्म को 12 साल और उससे ज्यादा की उम्र की ऑडियंस देख सकती है। लाल सिंह चड्ढा को दो अगस्त 2022 को सेंसर बोर्ड से ये सर्टिफिकेट मिला है। बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से होने जा रहा है। रक्षा बंधन को आनंद एल.राय ने डायरेक्ट किया है।

Also Read: बायकॉट की मांग के बीच कैसी कमाई करेगी 'लाल सिंह चड्ढा', 'शमशेरा' जैसा ना हो आमिर की फिल्म का हाल

सोशल मीडिया पर हो रही है बॉयकॉट की मांग
लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। फैंस आमिर खान के पुराने बयानों के आधार पर इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति और उनकी वाइफ से मिले थे। आमिर खान ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि, 'लोगों को लगता है कि मुझे अपने देश से प्यार नहीं है। ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे अच्छा नहीं लगता है कि मेरी फिल्म का लोग बहिष्कार कर रहे हैं। मेरी फिल्म को बॉयकॉट न करें।' 

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। अद्वैत चंदन इससे पहले फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म में मोना सिंह, नागा चैतन्या और मानव कौल अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर