आमिर खान की बेटी Ira Khan के ड‍िप्रेशन वीड‍ियो पर Kangana Ranaut का र‍िएक्‍शन, कह दी इतनी बड़ी बात

Kangana Ranaut on Ira Khan depression : आम‍िर खान की बेटी इरा खान ने एक वीड‍ियो में बताया है क‍ि उनको प‍िछले चार साल से ड‍िप्रेशन है। अब उनकी इस बात पर कंगना रनौत ने कमेंट क‍िया है।

Kangana Ranaut reaction on aamir khan daughter Ira Khan depression video
Kangana Ranaut and Ira Khan  

मुख्य बातें

  • इरा खान ने एक वीड‍ियो में बताया क‍ि उनको चार साल से ड‍िप्रेशन है
  • इरा खान आम‍िर खान और उनकी पहली पत्‍नी रीना की बेटी हैं
  • कंगना रनौत ने इरा खान के ड‍िप्रेशन पर अपना बयान द‍िया है

बॉलीवुड में मानस‍िक समस्‍याओं को लेकर लोग अब सामने आने लगे हैं। कई बड़ी हस्‍त‍ियों ने माना है क‍ि वे ड‍िप्रेशन यानी अवसाद के श‍िकार हो चुके हैं। अब इस मामले में आमिर खान की बेटी इरा खान भी आगे आई हैं। इरा ने एक वीड‍ियो में इस बात का खुलासा क‍िया है क‍ि प‍िछले चार साल से उनको क्‍लीन‍िकल ड‍िप्रेशन है। ज‍िस पर कंगना ने र‍िएक्‍ट क‍िया है। 

इरा के वीड‍ियो पर कंगना का र‍िएक्‍शन 
केआरके के ट्वीट पर अपना जवाब ल‍िखते हुए कंगना ने कहा - 16 साल की उम्र में मैं शारीर‍िक प्रताड़ना झेल रही थी। साथ ही अकेले अपने दम पर अपनी बहन की देखरेख कर रही थी ज‍िसके ऊपर एस‍िड फेंक द‍िया गया था। साथ ही मीड‍िया की उंगल‍ियां भी मुझ पर उठती रहती थीं। ड‍िप्रेशन की ऐसे तो कई वजह हो सकती हैं लेक‍िन टूटे घरों के बच्‍चों के ल‍िए संभलना अक्‍सर थोड़ा मुश्‍क‍िल होता है। इसल‍िए ट्रेड‍िशनल फैम‍िली स‍िस्‍टम का होना जरूरी है। 

क्‍या कहा था इरा ने अपने वीड‍ियो में 
इरा खान ने अपने वीड‍ियो में कहा है - मैं पिछले चार साल से क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। प‍िछले एक साल से मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थी लेकिन, मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करूं। ऐसे में मैंने सोचा कि आपको भी अपने सफर में शामिल किया जाए। वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर शेयर क‍िए गए इस वीड‍ियो में इरा ने लोगों से कहा क‍ि चल‍िए कुछ बात करते हैं और इस मुद्दे को सबके सामने लेकर आते हैं। 

क्‍या करती हैं इरा खान 
इरा खान का हाल ही में टैटू मेक‍िंग का वीड‍ियो भी वायरल हुआ था। कुछ समय पहले वह अभ‍िनय की दुन‍िया में कदम रखने को लेकर चर्चा में थीं। हालांक‍ि उन्‍होंने एक प्ले से डायरेक्शन में कदम रखा है। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर