Aamir Khan की बेटी Ira Khan क्‍या बनने जा रही हैं टैटू आर्ट‍िस्‍ट, सामने आईं उनके इस टैलेंट की तस्‍वीरें

आमिर खान की बेटी इरा खान की नई तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह टैटू बनाती नजर आ रही हैं।

Aamir Khan Daughter Ira Khan Makes Her First Tattoo
Aamir Khan Daughter Ira Khan Makes Her First Tattoo  

मुख्य बातें

  • इरा खान की लेटेस्‍ट फोटोज वायरल हो रही हैं
  • इनमें वह टैटू बनाती नजर आ रही हैं
  • फ‍िल्‍मी दुन‍िया में बतौर न‍िर्देशक वह कदम रख चुकी हैं

बॉलीवुड में कब कौन क्या करने लगे इसका अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल होता है। फिलहाल जो नई बात सामने आई है वह आमिर खान की बेटी से जुड़ी हुई है। इरा एक उभरती हुई युवा फिल्ममेकर भी हैं जिन्होने अपने करियर की शुरुआत हेजल कीच अभिनीत यूरिपिड्स मेडिया के एक नाट्य रूपांतरण के साथ बतौर निर्देशक की है। इरा की मानें तो उन्हें कैमरे के सामने से ज्यादा बेहतर काम उसके पीछे का लगता है। हालांकि, अभी जो खबर सामने आई है उसमें इरा एक टैटू शॉप में काम करती नजर आ रही हैं। 

इरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुआ लिखा कि मैंने अपने जीवन का पहला टैटू बनाया है, नुपुर मुझ पर भरोसा करने के लिए और इसे संभव बनाने के लिए आपका शुक्रिया। मुझे लगता है यह ठीक बना है, हैंना! मुझे लगता है कि मेरे पास एक और करियर ऑप्शन है।

इरा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह किसी के हाथ पर एक टैटू बनाती हुई नजर आ रही हैं, उन्होने एक एंकर बनाया है जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इरा ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह कुर्सी पर बैठ कर कुछ बनाती नजर आ रही हैं। इरा के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के भी लोगों ने कमेंट किया है। 

दंगल में आमिर खान की बेटी का क‍िरदार निभा चुकीं फातिमा सना शेख ने कमेंट करके पूछा क‍ि आप यह क्या कर रही हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने उन्हें सावधानी से काम करने की सलाह दी। हमें इंतजार है कि इरा के इस छुपे हुए टैलेंट पर उनके पिता सुपरस्टार आमिर खान क्या कहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर