48 करोड़ रुपए में बना था कंगना रनौत का ऑफिस, टूटने के बाद अब ऐसी है हालत

Kangana Ranaut Bungalow: कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया है। इससे कंगना को दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था।देखिए कैसी है अब ऑफिस की हालत...

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut office 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया है।
  • कंगना के ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए है।
  • कंगना रनौत ने ये ऑफिस साल 2019 में बनाया था।

मुंबई. कंगना रनौत के ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया है। इसके बाद कंगना का ऑफिस मलबे में तब्दील हो गया है। कंगना रनौत के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए है। हालांकि, हाईकोर्ट ने इस पर स्टे लगा दिया है। 

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम फिल्म मणिकर्णिका के नाम पर मणिकर्णिका फिल्म्स पर रखा था। दरअसल कंगना रनौत ने अपने मुंबई के पाली हिल्स स्थित बंगले के नंबर पांच को ऑफिस में तब्दील कर दिया था। 

कंगना के इस ऑफिस को सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है। इस स्टूडियो को यूरोपियन स्टाइल वाला टच दिया गया है। इसके अलावा स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया था।

Kangana Ranaut Office

Kangana Ranaut

दो करोड़ रुपए का हुआ नुकसान
कंगना रनौत ने बीएमसी के इस कदम पर मुंबई हाईकोर्ट में हलफनामा दायर किया है। कंगना ने बताया कि उन्हें अनुमानित दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। बीएमसी ने 22 सितंबर तक इस मामले की सुनवाई को टाल दिया है।  तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत ऑफिस में पहुंची थीं।

आपको बता दें कि कंगना ने ऑफिस टूटने के बाद लिखा था- 'मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा।'

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत 
कंगना रनौत के खिलाफ विक्रोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को धमकी दी थी। 

कंगना रनौत ने कहा था- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। महाराष्ट्र सरकार ने अवैध रूप से केवल 24 घंटे के नोटिस पर कंगना रनौत के घर को तोड़ दिया। इस दौरान वह मुंबई के लिए उड़ान पर थीं। जबकि कोविड दिशा निर्देशों के अनुसार 30 सितंबर तक कोई भी विध्वंस करने पर रोक है। यह फासीवाद जैसा है।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर