कंगना रनौत के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, Emergency के बाद इस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर

Kangana Ranaut Upcoming Film : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इमरजेंसी के बाद एक्ट्रेस के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट...

kangana and madhur bhandarkar
kangana and madhur bhandarkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई कंगना रनौत
  • इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में आएंगी नजर
  • इमरजेंसी के बाद मधुर भंडारकर की फिल्म में दिखेंगी कंगना

Kangana Ranaut Upcoming Film : बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस बीच कंगना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। एक्ट्रेस जल्द डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर मूवी होगी। 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी कश्मीरी सिंगर पर आधारित होगी जिसकी आंतकवादियों ने हत्या कर दी थी। ये एक महिला प्रधान फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए मधुर भंडारकर ने कंगना रनौत को साइन किया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की फिल्म 'धाकड़' के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन का असर इस प्रोजेक्ट पर भी पड़ सकता है। 

'बबली बाउंसर' के रिलीज की तैयारी में लगे हैं मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में है। तमन्ना के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद्य भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।  फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज मिलेगा।

ये भी पढ़ें - अर्जुन कपूर का रैंप वॉक देखने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, कपल की बॉन्डिंग देख फैंस बोले- 'नजर न लगे'   

कंगना रनौत 'इमरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हैं

कंगना रनौत अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हैं।  फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में इमरजेंसी का टीजर रिलीज किया था। फिल्म में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इमरजेंसी के अलावा कंगना रनौत 'तेजस' और 'मनीकर्णिका 2' में नजर आएंगी। कंगना इमरजेंसी का निर्देशन कर रही हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जून 2023 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर