सुपरस्‍टार कमल हासन हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में किए गए आइसोलेट

Kamal Haasan COVID 19 Positive: दक्षिण भारतीय फिल्म एवं बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाले सुपरस्‍टार कमल हासन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में वह अमेरिका से लौटे हैं। इस बात की पुष्टि खुद एक्‍टर ने ट्वीट के जरिए की।

Kamal Haasan
Kamal Haasan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कमल हासन अपनी आगामी तमिल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं
  • कमल हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं
  • कमल हासन को सफर से लौटने के बाद से खांसी महसूस हुई

Kamal Haasan tested COVID 19 Positive: सुपरस्‍टार कमल हासन कोविड -19 संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद सोमवार को ट्विटर के जरिए दी। उन्‍होंने बताया कि कारोना परीक्षण सकारात्मक आया है। वर्तमान में वह अस्पताल में आइसोलेशन में हैं। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने का भी अनुरोध किया क्योंकि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। 

कमल हासन ने तमिल भाषा में अपने कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बारे में लिखा। उन्‍होंने यह भी खुलासा किया कि वह अभी-अभी अमेरिका से लौटे हैं और उन्‍हें हल्की खांसी हुई है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'अमेरिका यात्रा से लौटने के बाद हल्की खांसी हुई। जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मैं अस्पताल में आइसोलेट हूं। हर कोई सुरक्षित रहे क्‍योंकि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। ”

कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी तमिल एक्शन फिल्म विक्रम की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में विरोधी के रूप में विजय सेतुपति और फहद फासिल भी हैं। इस एक्शन फिल्म में कमल हासन के एक एजेंट की भूमिका में होने की बात सामने आ रही है। 

कमल ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह मलिक निर्देशक महेश नारायणन के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। फिल्म के बारे में बहुत अधिक जानकारी का खुलासा किए बिना उन्‍होंने इस बात पुष्टि की थी। कमल ने फिल्म के लिए महेश की तारीफ की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर