Nysa Devgan Birthday: 17 साल की हुईं न्यासा देवगन, काजोल ने शेयर किया खास वीडियो तो अजय देवगन ने ऐसे किया विश

बॉलीवुड
Updated Apr 20, 2020 | 15:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ajay Devgn and Kajol daughter Nysa Devgan Birthday: 20 अप्रैल को न्यासा देवगन का बर्थडे है। अजय देवगन और काजोल ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

Ajay Devgn and Kajol daughter Nysa Devgan Birthday
Ajay Devgn and Kajol daughter Nysa Devgan Birthday  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • काजोल और अजय देवगन की बेटी 17 साल की हो गई हैं
  • काजोल ने बर्थडे पर शेयर किया न्यासा का खास वीडियो
  • अजय देवगन ने पोस्ट की ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल बी-टाउन के लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। उनके दो बच्चें न्यासा और युग देवगन है। आज यानी 20 अप्रैल को काजोल और अजय की बेटी न्यासा देवगन का 17वां जन्मदिन है। इस मौके पर दोनों ने न्यासा को विश किया। काजोल ने अपनी बेटी का एक खास वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनसे जुड़ी पुरानी यादें हैं।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को हैप्पी बर्थडे। ये वीडियो न्यासा की कुछ फोटोज से बना है, जिसमें न्यासा के बचपन की तस्वीरें हैं। वहीं काजोल के अलावा अजय ने भी न्यासा की फोटो शेयर करते हुए विश किया और साथ में सबको घर पर रहने की सलाह दी।

इस फोटो के साथ अजय ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे डियर डॉटर, तुम्हें आज और हमेशा खुशियां मिलें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। इस सेल्फी में अजय और न्यासा गार्डन में बैठे दिख रहे हैं। बता दें कि अजय अपनी बेटी के बहुत करीब हैं और अक्सर उनको लेकर बात कर चुके हैं।

न्यासा की मौसी और काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी ने भी न्यासा के साथ फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। आपको बता दें कि न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। कोरोना के कहर के बाद वे वापस भारत आ गई थीं। उनके लौटने पर ये खबरें आने लगी थीं कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। जिस पर अजय देवगन ने सफाई दी। अजय ने ट्विटर पर लिखा था कि उन्होंने फैंस के लिए लिखा कि पूछने के लिए शुक्रिया। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी सेहत के बारे में अफवाह निराधार और गलत हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर