बेटी न्यासा ने बताया मां काजोल के साथ कैसी है बॉन्डिंग? पिता अजय देवगन की सलाह का भी किया जिक्र

Kajol shared a video montage: काजोल ने एक वीडियो मोंटेज शेयर किया है, जिसमें बेटी न्यासा के साथ उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें हैं। वीडियो में न्यासा और काजोल एक-दूसरे के बारे में बात की है।

Kajol Daughter Nysa
न्यासा और काजोल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा 17 साल की हैं
  • न्यासा ने मां के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया है
  • काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मोंटेज शेयर किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर अन्य कलाकारों की तरह ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर कम ही चर्चा करती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस कभी-कभी पुराने किस्से शेयर करने से गुरेज नहीं करतीं। काजोल ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मोंटेज शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी और बेटी न्यासा की पुरानी तस्वीरों और वीडियो को कम्पाइल किया गया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्वारंटाइन टेप्स विद माइ बेबी।' वीडियो में बैकग्राउंड में न्यासा की आवाज सुनी जा सकती है, जिसमें वह माता-पिता के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine Tapes with my baby ! Thank you @pearlmalik22 for doing this !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

पिता अजय देवगन के बारे में बात करते हु न्यासा कहती है कि मेरे पिता ने मुझे एक सलाह दी कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। उन्होंने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मैं जो भी करती हूं, उसका असर माता-पिता पर होता है। मेरा हर मूड एक मैगफाइइंग ग्लास के अंडर होता है। ईमानदारी से कहूं तो नफरत करने वालों के अलावा ऐसे बहुत से लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छी बातें कहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


इसके बाद काजोल की आवाज सुनाई देती है। काजोल कहती हैं कि न्यासा के साथ मेरा रिश्ता चिंतित मां के रूप में शुरू हुआ। आप जानते हैं कि हम 'एक-दूसरे पर चिल्लाने' वाले फेज से गुजरे हैं। मुझे लगता है कि अब  हम एक दूसरे के साथ सहज और शांत तरीके से आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, मां के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए न्यासा कहती है कि मुझे लगता है कि मैं और मेरी मम्मी बिलकुल एक-दूसरे की तरह है। वह बहुत ज्यादा चिल हैं। मुझे पता है कि हम दोनों वास्तव में बहुत लाउड हैं और हम दोनों के बीच कोई फिल्टर नहीं है। मैं और मेरी मां वाकई में समान हैं। हम दोनों वास्तव में इस बारे में सहज हैं कि लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं। 

अगली खबर