Kajal Aggarwal की शादी को बीता एक महीना, एक्ट्रेस ने पति Gautam Kitchlu संग शेयर की रोमांटिक फोटोज

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी को आज (30 नवंबर) एक महीना बीत गया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति गौतम किचलू संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Kajal Aggarwal with Husband Gautam Kitchlu
Kajal Aggarwal with Husband Gautam Kitchlu 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी को पूरा हुआ एक महीना।
  • काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें।
  • मालूम हो कि काजल ने 30 अक्टूबर को गौतम संग शादी की थी।

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले महीने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी कर ली थी। आज यानी 30 नवंबर को उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है और इस मौके पर उन्होंने पति संग कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। 

काजल ने शेयर की ये तस्वीरें

काजल ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की उनकी शादी के बाद की पार्टी की हैं। काजल ने जो पहली ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की उसमें वो पीछे की तरफ से गौतम को हग करती नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। वहीं दूसरी फोटो में दोनों अपनी पार्टी का केक काटने के लिए तैयार हैं और खूबसूरत दुल्हन के इसमें भी काफी खुश हैं। वहीं तीसरी फोटो में दोनों वाइन का ग्लास लिए प्यार से एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं। 

पिछले महीने हुई थी शादी

मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ शादी की थी। शादी की घोषणा खुद काजल ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दी थी। दोनों की शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। इसके बाद दोनों हनीमून पर मालदीव गए थे और इस दौरान काजल ने अपनी कई फोटोज पोस्ट की थीं। 

कौन हैं गौतम किचलू

वहीं उनके पति गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम  Discern Living है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल से की है और वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी, मेडफोर्ड, यूएसए के पूर्व छात्र हैं, जहां से उन्होंने अपनी उच्च पढ़ाई पूरी की। बाद में उन्होंने अपनी व्यावसायिक पढ़ाई INSEAD, फ्रांस में की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं काजल

मालूम हो कि काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। काजल ने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था, जिसमें वो सपोर्टिंग रोल में थीं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा, 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तो वहीं बॉलीवुड में उन्होंने सिंघम और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर