Kajal Aggarwal ने शादी से पहले Gautam Kitchlu के सामने रखी थी दिलचस्प शर्त, पूरी नहीं करने पर नहीं करतीं शादी!

हाल ही में शादीशुदी दंपति बने काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी से पहले ही कहानी काफी दिलचस्प है। एक्ट्रेस ने 'हां' कहने से पहले गौतम के सामने एक काम करने की शर्त रखी थी।

Kajal Agarwal and Gautam Kitchlu
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • काजल अग्रवाल ने किए गौतम किचलू के साथ रिश्ते को लेकर कई खुलासे
  • लॉकडाउन के दौरान हुआ एक-दूसरे से दूर ना रह पाने का अहसास
  • शादी से पहले एक्ट्रेस ने रखी थी दिलचस्प शर्त

नई दिल्ली: कुछ समय पहले शादी करने वाले कपल काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इस समय मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। शानदार समारोह के दौरान शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़ी ने फैंस को अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। दोनों एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते थे और शुरुआती दिनों में दोस्त रहने के बाद लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी करते रहे लेकिन लॉकडाउन के दौरान उन्हें एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाने और रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का अहसास हुआ।

काजल ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक दिलचस्प बातें बताईं। सिंघम अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने गौतम को उनसे शादी करने के लिए एक शर्त दी थी। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, काजल ने खुलासा किया कि उन्होंने गौतम को अपने घुटनों के बल नीचे बैठने और उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करने के लिए खुद कहा था। गौतम के लिए यह कुछ असामान्य था क्योंकि वह अभिनेत्री के रूप में 'फिल्मी' नहीं थी।

काजल की दिलचस्प शर्त:

अभिनेत्री ने खुलासा किया, 'मैंने उससे कहा कि मैं उससे तब तक शादी नहीं करने वाली जब तक कि वह अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज नहीं करता।' जिस पर गौतम ने जवाब दिया, 'मैंने सोचा था कि यह वास्तव में घटिया और फिल्मी होगा लेकिन काजल ने कहा कि मुझे इसे एकदम ठीक ढंग से करना होगा।'

'बिल्कुल भी फिल्मी नहीं हैं गौतम'

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि गौतम ने उनके लिए सबसे फिल्मी काम कौन सा किया है तो काजल ने कहा कि यह वो पल था जब वह उन्हें प्रपोज करने के लिए घुटनों पर बैठे थे। काजल ने कहा, 'हां, वह मुझसे मिलने वाले सभी लोगों में सबसे गैर-फिल्मी व्यक्ति हैं। वह तब तक फिल्में नहीं देखते, जब तक कि मैं उन्हें बैठाकर स्क्रीन देखने के लिए ना कहूं। इसलिए वह इस मामले में थोड़े अपरंपरागत हैं।'

गौरतलब है कि काजल और गौतम मालदीव में एक साथ समय बिताते हुए हनीमून मना रहे हैं। स्कूबा डाइविंग में जाने से लेकर पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करने तक, दोनों के हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर