[PHOTOS] सामने आईं Kajal Aggarwal और Gautam Kitchlu के हनीमून की तस्वीरें, फैंस को दिखाई खूबसूरत नजारे की झलक

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर अपनी हनीमून यात्रा से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में दोनों मालदीव के लिए रवाना हुए हैं।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu honeymoon photos
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के हनीमून की तस्वीरें 

मुख्य बातें

  • सामने आईं गौतम किचलू और काजल अग्रवाल के हनीमून की तस्वीरें
  • 10 साल पहले दोस्तों की मदद से हुई थी दोनों की मुलाकात
  • 7 साल दोस्त और 3 साल रिश्ते में रहने के बाद 30 अक्टूबर को की है शादी

मुंबई: अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में अपने प्रेमी गौतम किचलू से शादी की।दोनों मौजूदा समय में मालदीव में अपनी हनीमून यात्रा का आनंद ले रहे हैं और नवविवाहित जोड़े ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी यात्रा की झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

लाल फूलों की पोशाक पहने, काजल खूबसूरत नजारे के बीच पोज देती हुई नजर आईं। गौतम किचलू को शॉर्ट्स के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। कैमरे में कैद हुए खूबसूरत पलों में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा गया।

बैकग्राउंड में नीले समुद्र का दृश्य दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री के तस्वीरें शेयर करते हुए यह उनके लाखों फैंस के बीच वायरल हो गईं। नीचे काजल और गौतम के हनीमून की तस्वीरें देख सकते हैं।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu honeymoon photos

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu honeymoon pics

शनिवार को, गौतम ने एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा, 'आवश्यक सावधानी बरतते हुए फिर से यात्रा। धीरे-धीरे हम सामान्य स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। सुंदर जगहों के प्रति मेरी आत्मीयता बनी हुई है।'

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu honeymoon pictures

हनीमून स्नैप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और कपल निश्चित रूप से हर नए अपलोड के साथ चर्चा में आ रहे हैं। काजल और गौतम सात साल तक दोस्त बने रहे और इसके बाद लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। 3 साल तक एक-दूसरे के साथ का आनंद लेने के बाद, दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों 10 साल पहले दोस्तों के माध्यम से मिले थे। काजल ने गौतम से पंजाबी और कश्मीरी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अगली बार कमल हासन-स्टारर इंडियन-2 में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री दुलकर सलमान और अदिति राव हैदरी की फिल्म 'हे सिनामिका' और चिरंजीवी-स्टारर 'आचार्य' में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर