क्‍या बाहर से आने वालों को नहीं मिलती बॉलीवुड में जगह, जॉन अब्राहम ने द‍िया इस बड़े सवाल का ये जवाब

John Abraham on Nepotism : तकरीबन दो दशक से बॉलीवुड में अपने काम के दम पर टिके रहने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम ने बॉलीवुडमें नेपोट‍िज्‍म पर जवाब द‍िया है। देखें आउटसाइडर होने पर क्‍या कहना है उनका।

John Abraham on insider outsider nepotism debate in bollywood
John Abraham  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में काफी समय से उठ रहा है नेपोट‍िज्‍म का मुद्दा
  • कहा जा रहा है क‍ि बाहर से आने वालों को यहां मौके नहीं म‍िलते
  • जॉन अब्राहम ने अब इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है

साल 2003 में आई सुपर हिट फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभीनेता जॉन अब्राहम को इस इंडस्ट्री में तकरीबन दो दशक हो गए हैं। जॉन अब्राहम ने अपने काम और मेहनत से खुद को अभी तक इस मुकाम पर बनाए रखा है। जॉन ऐसे तो किसी कंट्रोवर्सी में जल्दी बोलना पसंद नहीं करते पर इस वक्त के बॉलीवुड के सबसे हॉट मुद्दे पर उनहोंने अपनी राय जरूर दी है।आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में बाहरी और गैर-बाहरी का मुद्दा जोर शोर से उठाया जा रहा है। इस मुद्दे पर कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी राय दी है।

47 वर्षिय अभीनेता जॉन अब्राहम ने इस मुद्दे पर हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा क‍ि मैं इस बहस को जायज नहीं मानता हर व्यक्ति के पास दो विकल्प हमेशा होते हैं या तो वह कड़वाहट की शिकायत करता फिरे या फिर विनम्रता से काम करे। उन्होंने कहा क‍ि जब मैनें मॉडलिंग की शुरुआत की थी, उस वक्त मैं एक बाहरी व्यक्ति था। लेकिन अब मैंने लगभग 2 दशक इस इंडस्ट्री में बिता लिए हैं। जॉन ने बॉलीवुड का सपना देखने वाले हर कलाकार को सलाह दी है क‍ि अगर आप बुलंदियों की सीढ़ी पर चढ़ना चाहते हैं तो अपने लिए अवसर बनाते रहें।

हालांकि देसी बॉयज फेम अभिनेता ने इस मुद्दे पर किसी पक्ष का समर्थन नहीं किया, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से सभी नए कलाकारों के लिए एक प्रेरणादायक संदेश छोड़ा है। जॉन अब्राहम जल्द ही आपको संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा वेबसीरीज ‘मुंबई सागा’ में जबरदस्त किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी झोली में अटैक और सत्य मेव जयते 2 जैसी बड़ी फिल्में भी हैं। वहीं पठान में भी शाहरुख खान संग जॉन के एक खास क‍िरदार में नजर आने की चर्चा हो रही है। इसकी घोषणा जल्‍द ही हो सकती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर