देर रात Oops Moment का शिकार हुईं जान्हवी कपूर, कैमरे के आगे ड्रेस ने दिया धोखा

Janhvi Kapoor Oops Moment: जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जान्हवी कपूर ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं। जानिए क्या हुआ जान्हवी कपूर के साथ...

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में जान्हवी कपूर ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची।
  • जान्हवी कपूर ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ है।

Janhvi Kapoor Oops Moment. बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार पार्टी में अपनी ड्रेस के कारण कैमरे के सामने असहज हो जाती हैं। इसी कारण वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। जान्हवी कपूर के साथ भी हाल ही में ऐसा हुआ कि वह भी ऐसे ही एक मूमेंट से बाल-बाल बची हैं। जान्हवी कपूर को देर रात अपने पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया गया।   

जान्हवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बाल खोले हुए हैं। फोटोग्राफर्स के सामने बोनी कपूर पोज देते हैं। हालांकि, इस दौरान जान्हवी कपूर और खुश कपूर कैमरे को इग्नोर करते हुए नजर आते हैं। दोनों बहन कार में बैठ जाती हैं। इसी दौरान कैमरे की लाइट एक्ट्रेस के कपड़ों पर पड़ती है और वह ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) का शिकार हो जाती हैं।

Jhanvi Kapoor was seen escaping from the camera late at night, wearing such  a dress became a victim of Oops Moment as soon as it was lighted | The  Indian Nation

Also Read: फ्लोरल बिकिनी में Janhvi Kapoor ने लगाया हॉटनेस का तड़का

पहले भी हुआ था ऐसा 
ये पहली बार नहीं है जब जान्हवी कपूर को अपनी ड्रेस के कारण कैमरे के आगे असहज हो चुकी हैं। एक वीडियो में जान्हवी कपूर कार से निकलकर बिल्डिंग की तरफ जा रही है। फोटोग्राफर्स उन्हें फोटो क्लिक कराने के लिए कहते हैं। एक्ट्रेस सभी को इग्नोर करते हुए जल्दी में निकल रही होती। तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस हवा के झोंके से उड़ जाती है। जान्हवी किस तरह खुद को संभालते हुई नजर आईं।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। जान्हवी अब गुड लक जेरी में नजर आएंगी। 

Good Luck Jerry (2021) - IMDb

गुड लक जेरी में जान्हवी कपूर के साथ दीपक डोबरियाल,  मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आने वाले हैं। गुड लक जेरी के अलावा जान्हवी दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जान्हवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर