Janhvi Kapoor से नाराजगी Kartik Aryan को पड़ी भारी! दोस्ताना 2 के बाद हाथ से निकली थी Mr and Mrs Mahi

Kartik Aryan Replaced in Mr and Mrs Mahi: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा कर दी है। फिल्म में पहले कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। जानिए क्यों कार्तिक के हाथ से निकली फिल्म...

Janhvi Kapoor, Kartik Aryan
Janhvi Kapoor, Kartik Aryan 
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और जान्हवी कपूर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे।
  • फिल्म में पहले कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे।
  • दोस्ताना 2 के बाद कार्तिक आर्यन को मिस्टर एंड मिसेज माही से हटा दिया था।

मुंबई. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की है। मिस्टर एंड मिसेज माही पहले कार्तिक आर्यन को ऑफर की गई थी। हालांकि, दोस्ताना 2 के साथ-साथ ये फिल्म भी कार्तिक आर्यन के हाथ से फिसल गई थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टर एंड मिसेज माही में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की जोड़ी बनने वाली थी। सूत्रों के मुताबिक, 'दोस्ताना 2 से निकलने के बाद मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म से भी बाहर हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन की दोस्ती भी इस साल जनवरी में टूट गई थी। जान्हवी ने इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ सारे संपर्क खत्म कर दिए थे। 

Exclusive! Kartik Aaryan cannot go home from his hotel for THIS reason |  Hindi Movie News - Times of India

इस वजह से निकली फिल्म
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन डेट्स को लेकर टालमटोल कर रहे थे। इस कारण से फिल्म की शूटिंग लगातार टल रही थी। कार्तिक आर्यन के टाल मटोल वाले रवैये से करण जौहर ने उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया। दोस्ताना फिल्म का 60 फीसदी हिस्सा शूट हो चुका है। वहीं, फिल्म में कई करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं।

Did Kartik Aaryan just admit that he was attracted to someone else when he  was in a relationship? | Hindi Movie News - Times of India 

 
स्पोर्ट्स ड्रामा होगी मिस्टर एंड मिसेज माही
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी। इस फिल्म को गुंजन सक्सेना फिल्म के डायरेक्टर शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। रूही के बाद ये राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की एक साथ दूसरी फिल्म होगी। 

फिल्म में राजकुमार राव 'महेंद्र' और जाहन्वी कपूर 'महिमा' के किरदार में नजर आएंगी। दोनों एक्टर जल्द ही फिल्म के लिए क्रिकेट का अभ्यास करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर