Ranbir Kapoor कर सकते हैं OTT डेब्‍यू, इस प्रोडक्‍शन हाउस के साथ हाथ मिलाने की तैयारी

Ranbir Kapoor upcoming projects: बॉलीवुड सितारों में इन दिनों ओटीटी में डेब्‍यू की होड़ लगी हुई है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर भी जल्‍द ही इसमें कदम रखेंगे। इसके लिए प्रोजक्‍ट पर बात चल रही है।

Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor OTT debut
Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर भी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में रखेंगे कदम
  • लव स्‍टोरी पर बेस हो सकती है वेब सीरीज
  • रणवीर जल्‍द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

Ranbir Kapoor OTT debut: शिल्‍पा शेट्टी समेत दूसरे स्‍टार्स की तरह अब बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍वॉय रणबीर कपूर भी अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर कदम रखने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह इरोज नाउ के साथ हाथ मिलाने की तैयारी में हैं। वह ओटीटी पर इसी के जरिए अपना डेब्‍यू कर सकते हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, "रणबीर अपने प्रोजेक्‍ट के लिए इरोज नाउ के साथ सहयोग कर सकते हैं। ये सीरीज प्यार पर आधारित होगी। इसे  'ऐसा वैसा प्यार' शीर्षक दिया गया है। इसमें चार अलग-अलग प्रेम कहानियों को एक दूसरे के साथ अनोखे तरीके से दिखाने की कोशिश की जाएगी। हालांकि अभी इसकी किसी तरह से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो रणबीर के फैंस को एक शानदार तोहफा मिल सकता है। 

रणबीर ने पिछले कुछ सालों में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी आयु वर्ग के दर्शकों को दिल में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। उनकी प्रतिभा और आकर्षण के चलते उनके दुनिया भर में काफी प्रशंसक हैं। उनकी पॉपुलैरिटी की वजह से निर्माताओं के लिए भी वह एक बेहतर विकल्प हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्टस हैं। वह जल्‍द ही अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। इसके अलावा, उनकी आगामी मूवी शमशेरा भी पाइपलाइन में है। वह इसमें वाणी कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर