क्या साथ काम नहीं करना चाहते Deepika और Ranbir Kapoor, क्यों छोड़ी Sanjay Leela Bhansali की Baiju Bawra?

रणबीर कपूर और इसके बाद दीपिका पादुकोण के संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा से दूरी बनाने की खबरे हैं। इसके लिए कई अलग अलग वजहें सामने आ रही हैं।

Why Deepika and Ranbir left Bhansali film Baiju Bawra
दीपिका और रणबीर ने क्यों छोड़ी बैजू बावरा फिल्म 

मुख्य बातें

  • बैजू बावरा में दिखने वाली थी रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी
  • रणबीर ने पहले फिल्म से किया इनकार और फिर रणवीर सिंह ने ली एंट्री
  • अब दीपिका पादुकोण ने भी प्रोजेक्ट से बनाई दूरी, क्या है असल वजह?

मुंबई: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जो संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में एक बार फिर फिल्मी परदे पर एक साथ नजर आने वाले थे और इससे जुड़ी खबरें और अफवाहें आते हुए लगभग एक साल हो चुका है। निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म में एक ड्रीम टीम लेना चाहते थे। फिल्म के लिए शुरुआती कलाकारों के रूप में रणबीर, दीपिका और आलिया को चुना गया था, लेकिन अब चीजें थोड़ी बदल गई हैं, क्योंकि दोनों 'ए जवानी है दीवानी' एक्टर्स ने इस फिल्म से कदम पीछे खींचने का फैसला किया है।

रणबीर कपूर ने क्यों कहा ना:

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'रणबीर कपूर को फिल्म की पेशकश की गई थी; हालांकि अभिनेता को सांवरिया के दौरान भंसाली के साथ काम करने का कथित तौर पर अनुभव अच्छा नहीं रहा था। वह अपनी पहली फिल्म की रिलीज से स्पष्ट थे कि वह भंसाली के साथ फिर कभी काम नहीं करेंगे। इसके अलावा, कथित तौर पर उन्हें यह कहते हुए भी सुना गया कि बैजू बावरा की स्क्रिप्ट उबाऊ थी, जिसकी आज के दर्शकों के लिए सीमित अपील ही है। इसलिए, भंसाली को ना कहना उनके लिए एक आसान फैसला था।'

दीपिका पादुकोण का भी इनकार:

जैसे ही रणबीर कपूर फिल्म से पीछे हटे, फिल्म में उनकी जगह रणवीर सिंह ने ली। इसके बाद दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट छोड़ने की खबरें आईं क्योंकि संजय लीला भंसाली ने उन्हें रणवीर सिंह के बराबर फीस पर रखने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स का कहना है कि सिम्बा, गली बॉय, पद्मावत की सफलता के बाद और 83, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी अगली फिल्मों के साथ एक मजबूत फिल्म लाइनअप के चलते रणवीर ने मार्केट फीस काफी बढ़ा ली है।

दूसरी ओर, दीपिका अपनी समकक्ष महिलाओं  में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्री हैं, जिनकी प्रति फिल्म औसत फीस 15 करोड़ रुपए होती है। इस समय उनके ओर से रणवीर के जितने वेतन की मांग करने की कोई संभावना नहीं है और कोई भी निर्माता उस राशि का भुगतान करता नजर नहीं आ रहा है।

क्या डेट्स हैं असल वजह?

दीपिका के बाहर निकलने का असली कारण बताते हुए, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका ने कई प्रोजेक्ट्स के चलते अपनी डेट डायरी को ब्लॉक कर दिया है। संजय लीला भंसाली फिल्म को अगले साल मार्च के आसपास फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं और यह समय ऋतिक रोशन के साथ दीपिका की फाइटर फिल्म के साथ मेल खाती है।

दीपिका ने फाइटर मूवी को तरजीह दी है। फाइटर के अलावा उनकी प्रभास के साथ भी एक फिल्म है जिसे अगले साल शूट किया जाएगा। दीपिका आज सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं और रणवीर के साथ उनकी जोड़ी को दोहराने के बजाय नए प्रोजेक्ट पर ध्यान देना चाहती हैं।

इस बात की पुष्टि हो गई है कि रणवीर और आलिया इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे, लेकिन अभी भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि दीपिका की जगह कौन लेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर