Pathan: क्या Deepika को 15 और John Abraham को मिलने वाले हैं 20 करोड़, Shah Rukh Khan की फीस कर देगी हैरान!

पठान फिल्म के लिए जॉन अब्राहम के 20 करोड़ रुपए लेने जबकि दीपिका पादुकोण के 15 करोड़ रुपए लेने की बात सामने आई थी। अब, एक हालिया रिपोर्ट में शाहरुख खान की भारी भरकम फीस को लेकर दावा किया गया है।

Shahrukh Khan
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पठान फिल्म को लेकर अभी तक नहीं हुई है कोई आधिकारिक घोषणा
  • दीपिका, जॉन के साथ शाहरुख खान को बड़ी रकम मिलने की अटकलें
  • रिपोर्ट्स में किए जा रहे कई तरह के दावे

मुंबई: इन दिनों एक ऐसी दिलचस्प और अनोखी फिल्म के बारे में खूब चर्चा हो रही है जिसकी अब तक आधिकारिक तौर पर घोषणा भी नहीं हुई है। इसकी कास्टिंग, शीर्षक, शैली, निर्देशक जैसी चीजों में से कुछ भी आधिकारिक नहीं है, लेकिन पठान फिल्म को लेकर सोशल मीडिया और सुपरस्टार के लाखों फैंस के बीच काफी चर्चा है और कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

कुछ दिन पहले यह बात सामने आई थी कि जल्द शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और उन्हें यशराज स्टूडियो के पास भी देखा गया था।

पहले यह बताया गया था कि जॉन अब्राहम खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे और उन्हें अपने रोल के लिए 20 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण को मुख्य महिला किरदार के रूप में चुना गया है और उन्हें 15 करोड़ रुपए के भुगतान की बातें सामने आईं।

शाहरुख को मुनाफे में 45 फीसदी हिस्सा?

अब, बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान को सिद्धार्थ आनंद निर्देशत सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज के बाद लाभ में से 45 प्रतिशत की हिस्सेदारी दी जाएगी।

एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया, 'शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा भाई की तरह हैं और वह शायद ही कभी फिल्म साइन करने से जुड़ी मौद्रिक शर्तों के बारे में बोलते हैं। यह एक नियम है कि SRK का YFF फिल्म के मुनाफे में हिस्सा होता है और पठान के साथ भी परंपरा जारी रहेगी। सुपरस्टार ने वाईआरएफ के साथ 45 प्रतिशत लाभ के बंटवारे का समझौता किया है। जिसका अर्थ है कि फिल्म की ओर से कमाए गए हर 100 करोड़ रुपए में से शाहरुख खान को 45 करोड़ रुपए मिलेंगे।'

जैसा कि ऊपर बताया गया कि यशराज फिल्म्स द्वारा आधिकारिक रूप से फिल्म की घोषणा नहीं की गई है और सूत्रों के अनुसार सही समय पर यह काम किया जाएगा। फिलहाल रिपोर्ट्स में अटकलें लग रही हैं और पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। फिल्म पठान के साल 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर