शाहरुख-सलमान दोबारा बनेंगे राज और प्रेम, आमिर खान की Laal Singh Chaddha में द‍िखेगा 90 के दशक का दौर

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान दिखेंगे एक साथ। अब फैंस एक साथ 90s के आइकोनिक रोल्स राज और प्रेम के लुफ्त उठा सकेंगे।

Shah Rukh Khan and Salman Khan to Cameo in Laal Singh Chaddha
Shah Rukh Khan and Salman Khan to Cameo in Laal Singh Chaddha 

मुख्य बातें

  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे शाहरुख और सलमान खान।
  • फिल्म में 90 के दशक के अपने आइकॉनिक रोल निभाते आएंगे नजर।
  • लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग नजर आएंगी करीना कपूर खान।

मुंबई: आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान और सलमान खान कैमियो करने जा रहे हैं। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक में आमिर खान लीड एक्टर हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान दोनों अपने इंटरेस्टिंग रोल्स को प्ले करेंगे। 

राज मल्होत्रा के रोल में दिखेंगे शाहरुख:

शाहरुख खान और सलमान खान के आईकॉनिक रोल्स राज और प्रेम को एक साथ देखने के लिए दर्शक बहुत बेताब हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जो कि मिड 90 पर आधारित है, से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापस अपने सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर राज मल्होत्रा को प्ले करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि 1995 में रिलीज हुई दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में शाहरुख खान ने राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और यह उस समय की सबसे हिट फिल्म रही थी।  

प्रेम का कैरेक्टर प्ले करेंगे सलमान खान:

दूसरी तरफ मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं में प्रेम का किरदार निभाने वाले सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म में फीचर करने को लेकर आमिर खान बेताब हैं। खबरों के अनुसार सलमान खान को इस फिल्म में फीचर करने के लिए बात अभी भी चल रही है। सलमान खान के इन फिल्मों ने ऑडियंस का टेस्ट एक्शन से रोमांस की तरफ बदल दिया था। यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म से रिलेटेड सभी डिटेल्स को जल्द ही फाइनलाइज किया जाएगा। रोचक बात तो यह है कि शाहरुख खान और सलमान खान के आईकॉनिक कैरेक्टर्स करण अर्जुन को भी फिल्म में फीचर करने का प्रस्ताव दिया गया था लेकिन बाद में इसे खारिज कर दिया गया। 

लीड रोल में हैं आमिर खान:

इस फिल्म में आमिर खान का करैक्टर मुख्य है, यह फिल्म ज्यादातर आमिर खान के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस फिल्म में पांच डिकेड्स की कहानी को दिखाया जाएगा जिसके बीच-बीच में आईकॉनिक मूमेंट को प्ले किया जाएगा। सेल्फ-डिस्कवरी करते-करते आमिर खान शाहरुख खान के सेट जा पहुंचते हैं जहां शाहरुख अपनी फिल्म डीडीएलजे की शूटिंग कर रहे होते हैं। फिल्म के अगले सीन में शाहरुख अपने पर्सनल एक्सपीरियंस आमिर खान के साथ शेयर करेंगे जो दर्शकों को बहुत एंटरटेन करेगा। 

करीना कपूर हैं लीडिंग लेडी:

2021 में शाहरुख खान का 1995 का लुक लाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसके वजह से शाहरुख खान 1995 की तरह जवान और चार्मिंग लगेंगे। इस फिल्म में दोनों सितारों का कैमियो नैरेटिव के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस फिल्म में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी लीडिंग लेडी की तरह नजर आएंगी। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि इस फिल्म को अगले साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर