Payal Ghosh और Anurag Kashyap के मामले में जुड़ा Irfan Pathan का नाम, एक्ट्रेस ने की चुप्पी तोड़ने की अपील

Anurag Payal case: अनुराग कश्यप और पायल रोहतगी के मामले में अब इरफान खान का नाम जुड़ता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने क्रिकेटर और अच्छे दोस्त से चुप्पी तोड़ने की अपील की है।

Irfan Pathan and Payal Ghosh
इरफान पठान और पायल घोष 

मुख्य बातें

  • पायल रोहतगी का दावा- इरफान पठान अनुराग के मामले में जानते हैं सबकुछ
  • एक्ट्रेस ने अच्छे दोस्त से की चुप्पी तोड़ने की अपील
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'देखते हैं कौन दोस्ती निभाता है'

मुंबई: पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है और कई आरोपों में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी, अब उन्होंने अपने अच्छे दोस्त इरफान पठान को लेकर चुटकी ली है। उनके अनुसार, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर को अनुराग कश्यप और उनके मामले के बारे में पता था, लेकिन इस मामले में वह चुप रहे। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें 'अच्छे दोस्त' इरफान के इस मामले पर चुप्पी तोड़ने की उम्मीद है, क्योंकि वह न्याय चाहती हैं।

पायल अपनी बात साझा करने के लिए ट्विटर हैंडल का सहारा लिया और बताया इरफान को यह नहीं पता था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ कथित रूप से बलात्कार किया हालांकि वह अनुराग के साथ हुई अन्य बातचीत के बारे में अच्छी तरह से जानते थे।

पायल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इरफान खान को ट्वीट में टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मेरी उनमें कोई दिलचस्पी है लेकिन मैंने उनके साथ रेप की घटना को छोड़कर अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था। मैं उनसे उम्मीद कर रही हूं कि मैंने जो भी कहा वह उस पर बोलेंगे।'

अन्य दो ट्वीट में पायल ने लिखा, 'रेप के बारे में तो नहीं लेकिन अनुराग के साथ मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को बताया था। वह सबकुछ जानकर भी चुप्पी साधे हुए हैं और एक बार उन्होंने मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा किया था। अच्छे दोस्त ही नहीं हम पारिवारिक दोस्त भी थे, देखते हैं कौन दोस्ती निभाता है।'

Payal Ghosh tweet

अभिनेत्री पायल घोष ने न सिर्फ अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए हैं बल्कि वह कई मामले में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी के नाम भी खींच रही हैं। हालांकि, ऋचा ने जवाब में पायल के खिलाफ अदालत में मामला दायर कर दिया, जिसके बाद पायल को ऋचा से बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर