मानहानि केस में Payal Ghosh ने मांगी बिना शर्त माफी, ऋचा चड्ढा ने मामला लिया वापस

डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से माफी मांग ली है। पायल ने इसी केस में ऋचा चड्ढा का नाम लेकर आरोप लगाया था।

Payal Ghosh
Payal Ghosh 

मुख्य बातें

  • डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर चर्चा में आईंं पायल
  • अदाकारा ऋचा चड्ढा पर पायल घोष ने लगाए थे आपत्तिजनक आरोप
  • ऋचा चड्ढा ने पायल के दावों के बाद उन पर क‍िया था मानहानि का केस

Richa Chadha- Payal Ghosh defamation case: डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से माफी मांग ली है जिसके बाद ऋ‍चा ने केस वापस ले लिया है। पायल ने इसी केस में ऋचा चड्ढा का नाम लेकर आरोप लगाया था। ऋचा चड्ढा ने आरोप के बाद पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। हाईकोर्ट ने सोमवार को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अदाकारा पायल घोष को आपसी विवाद निपटाने के लिए ‘सहमति की शर्तें’ दायर करने की खातिर दो दिन का समय दिया था और 14 अक्‍टूबर को दो दिन पूरे होने पर यह मामला निपटा लिया गया है। 

ऋचा चड्ढा ने घोष के खिलाफ "झूठा, निराधार, अभद्र और अपमानजनक" बयान देने के लिए मुकदमा दायर किया था और क्षतिपूर्ति के रूप में 1.1 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी। बता दें कि पायल ने आरोप में कहा था कि अनुराग ने तीसरी बार मुझे अपने घर पर बुलाया और जबरदस्ती की है। मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मुझे जाने दें। इसके बाद उसने कई बार टेक्स्ट भेजा और बुलाया, लेकिन मैं गई नहीं। यही आरोप लगाते हुए पायल ने ऋचा का नाम भी इस मामले में घसीट लिया था। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो काम करने के लिए अनुराग के साथ कुछ भी करने के लिए तैयार हैं और यह बात उनसे अनुराग ने कही थी। 

इसी मामले के बाद ऋचा चड्ढा ने पायल के दावों पर केस किया था और उनके दावों को झूठ करार दिया था। उनका कहना था कि इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करके उन्‍होंने जो नाम कमाया है पायल उसे खराब करना चाहती हैं।

 

पायल घोष साउथ, अंग्रेजी और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा पायल साल 2016 में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। पायल ने साल 2017 में फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ कॉमेडियन वीर दास थे। पायल कोलकाता से आती हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कोलकाता में ही की है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर