सुशांत सिंह राजपूत और विकास दुबे केस पर जमकर फिल्म टाइटल हो रहे रजिस्टर, फिल्ममेकर्स में मची होड़

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने के लिए होड़ मची हुई है। फिल्ममेकर्स अब तक कई टाइटल रजिस्टर करने के लिए भेज चुके हैं।

Sushant Singh Rajput Vikas Dubey
सुशांत सिंह राजपूत और विकास दुबे 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया था
  • दोनों केस में फिल्ममेकर्स की काफी दिलचस्पी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग तीन महीने हो गए हैं। सुशांत का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस केस में तीन केंद्रीय एजेंसियां जांच कर रही हैं और आए दिन नए एंगल सामने आ रहे हैं। दूसरी तरफ, दिवंगत एक्टर की जिंदगी और मौत पर फिल्म बनाने को लेकर होड़ मची हुई है। अब तक कई फिल्ममेकर्स ने सुशांत पर फिल्म बनाने के लिए टाइटल रजिस्टर्ड करा लिए हैं। साथ ही कुछ फिल्ममेकर्स एक्टर पर फिल्म बनाने की पहले ही घोषणा कर चुके हैं। सुशांत के अलावा फिल्ममेकर्स उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी को भी बड़े पर्दे पर दिखाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Sushant Singh Rajput

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियन मोशन पिक्चर प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के ऑफिशियल्स को सुशांत सिंह राजपूत और विकास दुबे पर फिल्मों के लिए कई टाइटल मिले हैं। आईएमपीपीए को अप्रूवल के लिए जो टाइटल मिले हैं, उनमें से कुछ सुशांत की बायोग्राफी, सुशांत, राजपूत: द ट्रुथ विंस एंड द अनसॉल्व्ड मिस्ट्री हैं। बता दें कि सुशांत पर तीन फिल्मों न्याय: द जस्टिस, शशांक और आत्महत्या या हत्या की पहले ही घोषणा की जा चुकी हैं।

वहीं, विकास दुबे पर फिल्मों के लिए जो टाइटल मिले हैं, उनमें कानपुर का विकास दुबे, मारा गया विकास दुबे, मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला, मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे, विकास दुबे और बाहुबली विकास दुबे शामिल हैं। गौर हो कि फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने पहले गैंगस्टर के जीवन पर एक वेबसीरीज की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम करने वाले सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे। उनका शव मुंबई में बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। वहीं, बदमाश विकास दुबे यूपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारा गया था। कुख्यात गैंगस्टर के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज थे। वह कानपुर का रहने वाला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर