कौन हैं आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन? जिनके साथ सुशांत की तस्वीरें हो रहीं वायरल

Alia BFF Akansha with SSR: आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर की तस्वीरें सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sushant Singh Rajput with Akanksha Ranjan
आकांक्षा रंजन के साथ सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं आकांक्षा रंजन कपूर
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीरें हो रहीं वायरल
  • अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते थे आकांक्षा और सुशांत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की सुशांत के साथ थ्रो बैक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में से एक में सुशांत आकांक्षा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में कैमरे के सामने आकांक्षा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर तस्वीरें रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी की हैं जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। ये फोटोज आकांक्षा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'पहला दिन जारी है।'

SSR with Alia Bhatt Friend

SSR with Alia Bhatt Friend

गौरतलब है कि आकांक्षा और सुशांत अच्छे दोस्त थे और वे अक्सर पार्टियों में एक साथ नजर आते थे। सुशांत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ। उनके असामयिक निधन की खबर ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

सुशांत की मौत पर भी शेयर की थी तस्वीर:
आकांक्षा ने अपने दोस्त सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए 14 जून को सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में भी सुशांत उनके गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, 'हमेशा के लिए'।

SSR with Alia Bhatt Friend

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड:
आकांक्षा रंजन कपूर, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। ऐसी भी खबरें आई थीं कि आलिया फिल्मों में आकांक्षा के डेब्यू को लेकर उन्हें सलाह दे रही हैं और लगातार ग्रूम कर रही हैं।

Alia and Akansha

बता दें कि आलिया को सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस की ओर से जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है हालांकि इंटरनेट पर आकांक्षा के साथ वायरल हो रही सुशांत की तस्वीरों को लेकर केस से जुड़े कोई दावे सामने नहीं आए हैं।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है। हाल ही में, नया ड्रग एंगल सामने आया था और NCB ने सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद के लिए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। यह भी कहा जा रहा है कि रिया ने ड्रग मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम लिए हैं और NCB आगे की जांच कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर