Ila Arun on Nawazuddin Siddiqui: ईला अरुण का खुलासा, नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर थी हिचकिचाहट

Ila Arun on working with Nawazuddin Siddiqui: ह‍िंदी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा ईला अरुण ने खुलासा किया क‍ि उन्‍हें शुरुआत में नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर हिचकिचाहट थी।

ila arun and nawazuddin siddiqui
ila arun and nawazuddin siddiqui 

Ila Arun on working with Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी फ‍िल्‍म घूमकेतु चर्चा बटोर रही है।  ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर 22 मई को र‍िलीज हुई इस फ‍िल्‍म की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों ने भी इस फ‍िल्‍म को सराहा है। यह फ‍िल्‍म एक ऐसे शख्‍स की कहानी है जो एक्टर बनने की चाह लेकर बिहार से मायानगरी मुंबई में आता है। नवाजुद्दीन ने फ‍िल्‍म में उसी संघर्षरत अभिनेता का किरदार शानदार तरीके से निभाया है।

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित 'घूमकेतु' में रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप, स्वानंद किरकिरे और ईला अरुण प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फ‍िल्‍म की रिलीज के साथ ही ह‍िंदी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा ईला अरुण ने खुलासा किया क‍ि उन्‍हें शुरुआत में नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर हिचकिचाहट थी।इस खुलासे के बाद ईला खबरों में आ गईं। 

उन्‍होंने कहा है कि मैं मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं जो यह मानते हैं कि आप लंबे समय तक काम करेंगे तो महान बन जाएंगे। आज अभिनय की शैली बदल रही है और आपको अपने प्रदर्शन में सुधार लाने की कोशिश करनी होती है। एक कलाकार हमेशा प्रासंगिक रहे, उसके ल‍िए जरूरी है कि वह खुद को अपडेट रखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ila Arun (@llaarun) on

उन्‍होंने आगे कहा कि मैं खुद को अपडेट रखती हैं फ‍िर भी शुरुआत में मुझे नवाज के साथ काम करने को लेकर हिचकिचाहट भी थी। उन्‍होंने कहा कि नवाज कम उम्र के हैं और काफी सजग रहते हैं। वह हर सीन को करीब से देखते हैं और उसे दूसरे लेवल तक ले जाते हैं। मैं वरिष्‍ठ कलाकार थीं लेकिन मैं उनके साथ काम करते वक्‍त अधिक चौकन्‍नी रही। 

अगली खबर