कई सालों से पत्नी से अलग रह रहे हैं Nawazuddin Siddiqui, आलिया ने किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya on Marriage: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने हाल ही में यह खुलासा किया कि वो दोनों पिछले करीब 4-5 साल से अलग रहे रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya
Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya 

मुख्य बातें

  • एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक मांगा
  • आलिया ने आरोप लगाया था कि लंबे समय से उनकी शादी में परेशानी आ रही थी
  • आलिया ने अब बताया कि वो और नवाजुद्दीन पिछले कई सालों से अलग रह रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की दूसरी पत्नी आलिया ने हाल ही में उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर तलाक मांगा है। आलिया ने कहा था कि लंबे समय से उनकी शादी में परेशानिया थी और उन्हें कभी महत्व नहीं दिया गया। आलिया ने अब नवाजुद्दीन के साथ रिश्ते को लेकर और जानकारी दी है। 

आलिया ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो और नवाजुद्दीन पिछले करीब 4-5 साल से अलग रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन अपने यारी रोड स्थित ऑफिस में रहते हैं और अक्सर उनके घर आते रहते हैं। आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन ने कभी उनके और बच्चों के साथ समय नहीं बिताया और उनके खराब बर्ताव ने दिमागी तौर पर आलिया को परेशान किया।

आलिया की जासूसी करते थे नवाजुद्दीन के भाई

आलिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि नवाजुद्दीन के भाई शमस की वजह से उन्हें परेशानी होती थी, वो उनकी जासूसी करते थे। आलिया ने कहा कि वो हमेशा मेरी एक्टिविटी को मॉनिटर करते थे। आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन के भाई यह ध्यान रखते थे कि वो कहां जा रही हैं और क्या कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

नवाजुद्दीन के भाई पर लगाया थे ये आरोप

मालूम हो कि इससे पहले भी आलिया ने नवाज के भाई पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उनका और नवाजुद्दीन का अक्सर झगड़ा होता था लेकिन उन्होंने कभी आलिया पर हाथ नहीं उठाया। आलिया ने बताया था कि नवाजुद्दीन के भाई ने उन्हें मारा था। आलिया ने कहा था कि वो पिछले कई सालों से बहुत कुछ झेल रही हैं और इसी वजह से नवाज की पहली पत्नी ने भी उन्हें छोड़ दिया था।

आलिया ने बदला नाम

नवाजुद्दीन से शादी के बाद आलिया ने अपना नाम बदलकर आलिया सिद्दिकी कर लिया था लेकिन अब उन्होंने फिर से उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और वो अपने पुराने हिंदू नाम अंजना किशोर पांडे पर लौट गईं हैं। बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन ने 10 साल पहले शादी की थी दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा।

अगली खबर