Fighter Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' इस दिन होगी रिलीज, जानें कितना बचा है इंतजार

Fighter will release in 26 Jan 2023: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म फाइटर को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर की रिलीज डेट सामने आ गई है।

hrithik roshan and Deepika Padukone starrer Fighter
hrithik roshan and Deepika Padukone starrer Fighter  

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं।
  • सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • फाइटर भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी जिसके सीन आसमान में फ‍िल्‍माए जाएंगे।

Fighter will release in 26 Jan 2023: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म फाइटर को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने इस फिल्‍म को साल 2023 में 26 जनवरी के मौके पर लाने का फैसला किया है। यानि कि इस फ‍िल्‍म के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना होगा। 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ‘बैग बैग’ और ‘वॉर’ में एक साथ काम कर चुके हैं, यह उनकी तीसरी फिल्म है। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया और ताबड़तोड़ कमाई की थी। ऐसे में फिल्म निर्माताओं द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होगी।

सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन 10 जनवरी 2021 को फाइटर फिल्म का ऐलान किया था। वहीं ऋतिक रोशन ने एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म फाइटर की घोषणा की था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा था ‘सपने वाकई सच होते हैं’। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऋतिक के साथ काम करने को लेकर दीपिका कितनी एक्साइटेड हैं।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर की शूटिंग भारत के अलावा अन्य देशों में भी की जाएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 250 करोड़ के भारी बजट के साथ बनाई जा रही है। वहीं फिल्म निर्माता इसे पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

आपको जानकर खुशी होगी कि फाइटर भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी। एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक हाई वोल्टेज और एरियल स्टंट करते नजर आएंगे। एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है, जिन फिल्मों को आसमान में फिल्माया जाता है। जी हां यानि फिल्म में फाइटिंग सीन आसमान में शूट किया जाता है। जैसा कि आपने पहले इंटरनेशनल खिलाड़ी और रेस 2 में देखा होगा।  इन फिल्मों में इस सीन के लिए वीएफएक्स (VFX) का सहारा लिया गया था लेकिन फाइटर में ये सीन रियल होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर