Fighter: बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने दिया फैंस को तोहफा, फाइटर में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी जोड़ी

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को बड़े पर्दे पर देखने का फैंस का सपना आखिरकार पूरा हो रहा है। बर्थडे के मौके पर दीपिका और ऋतिक की अगली फिल्म फाइटर फिल्मकी घोषणा हो गई है।

Hrithik Roshan, Deepika Padukone
Hrithik Roshan, Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के फैंस का इंतजार खत्म हुआ।
  • ऋतिक और दीपिका फाइटर फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।
  • ऋतिक के बर्थडे के मौके पर फिल्म की घोषणा हो गई है।

मुंबई. ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की इस फिल्म का नाम होगा फाइटर। ये एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म को वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।

टीजर में ऋतिक रोशन कह रहे हैं- 'दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता। हीरो से सिमटकर, सोने से लिपटकर मर जाएंगे कई। पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होगा।'     

Hrithik Roshan and Deepika Padukone to pair up onscreen?

एयरफोर्स ऑफिसर बनेंगे ऋतिक 
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल यानी 2022 में रिलीज हो सकती है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 से शुरू हो गई है। इससे पहले दीपिका के बर्थडे के मौके पर ऋतिक ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया था। इसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने लिखा था- 'अगले दो दिनों में इससे बड़ा सेलिब्रेशन आने वाला है।'

Hrithik Roshan and Deepika Padukone Spotted – OneShotOnePlace.com – OSOP

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फाइटर के अलावा 83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं। 

दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म में काम कर रही हैं। दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, ऋतिक अपने पिता की फिल्म कृष 4 में काम कर रहे हैं।    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर