[PHOTOS] टीवी पर बूढ़े के अवतार में कैसे ढल गए रणबीर कपूर? मेकओवर की गवाही दे रहीं ये तस्वीरें

रणबीर कपूर का एक हालिया विज्ञापन चर्चा में हैं जिसमें अभिनेता एक बूढ़े शख्स के रूप में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस रूप के परदे के पीछे की तस्वीरें सामने आई हैं।

Ranbir Kapoor as Old man
बूढ़े के अवतार में रणबीर कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी विज्ञापन में रणबीर कपूर ने किया है बूढ़े शख्स का किरदार
  • वायरल तस्वीरें कह रहीं एक्टर के मेकओवर की कहानी
  • टीवी पर एक साथ दो रूपों में नजर आए हैं अभिनेता

मुंबई: रणबीर कपूर के अपने ताजा टेलीविज़न विज्ञापन की नई पर्दे के पीछे की तस्वीरों में एक बूढ़े के अवतार में ढलते नजर आ रहे हैं। कुछ चुनिंदा 4-5 तस्वीरें उनके यंग स्मार्ट रणबीर से बूढ़े व्यक्ति में बदलने की कहानी कह रही हैं। इन फोटोज में रणबीर अपने ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि मेकअप आर्टिस्ट उनके रूप-रंग पर काम कर रहे हैं।

एक टीवी विज्ञापन में रणबीर दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं- एक वृद्ध आधा-गंजा व्यक्ति और वास्तविक रूप से मिलता अपना एक किरदार। यहां तस्वीरों में देखिए एक बूढ़े व्यक्ति के रूप में रणबीर का ट्रांसफॉरमेशन।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Da MakeUp Lab (@damakeuplab)

कुछ दिनों पहले एक चिप्स विज्ञापन के सेट पर ली गई रणबीर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं। आलिया ने हरे रंग का कुर्ता पहना था, जबकि रणबीर ने मैचिंग पैंट के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी। सेट पर निर्देशक गौरी शिंदे के साथ यह जोड़ी नजर आई थी।

अगर फिल्मों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर को रिलीज के लिए कई फिल्मों का इंतजार है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र है, जिसे बनाने में लंबा समय लगा है। बड़े बजट की फिल्म फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर और आलिया एक साथ दिखने वाले हैं।

अभिनेता 25 जून, 2021 को रिलीज़ होने वाली शमशेरा में भी दिखाई देंगे। रणबीर ने वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ पीरियड ड्रामा में अभिनय किया है। वह लव रंजन की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता की भूमिका में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर