Bollywood Newsmaker: अगले साल शादी करेंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, श्रीदेवी से तुलना पर कंगना हुईं ट्रोल

Bollywood News Wrap 26 Feb 2021: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी हलचल रही। जानिए आज 26 फरवरी की कई अहम और दिलचस्प खबरें, जो दिनभर चर्चा में बनी रहीं। डाले नजर ऐसी ही बड़ी खबरें...

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt 

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधने वाले पहले कपल थे। वहीं, अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर अपडेट आई है।। दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण भीड़ में बदतमीजी का शिकार हुईं, जब उनके पर्स को छीनने की कोशिश की गई। जानिए 26 फरवरी की बी टाउन की बड़ी खबरें। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आलिया और रणबीर अगले साल यानी 2022 तक शादी कर सकते हैं।  रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मस्त्र की रिलीज के बाद ही शादी करेंगे।

आपको बता दें कि दोनों की शादी की अफवाहों ने तब जोर पकड़ा जब रणबीर की मम्मी नीतू और बहन रिद्धिमा कपूर को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। खबरों के मुताबिक रणबीर के घरवाले वेडिंग प्लानर से भी मिल रहे हैं। 

कंगना रनौत फिर हुई ट्रोल
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कंगना ने तनु वेड्स मनु के 10 साल पूरे होने पर अपनी तुलना श्रीदेवी से की है। कंगना ने एक फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा- 'मैं चिड़चिड़े और विक्षिप्त किरदारों में फंसी हुई थी।'

कंगना आगे लिखती हैं, 'इस फिल्म ने मेरे करियर का रास्ता ही बदल दिया। मेरी मेनस्ट्रीम में एंट्री हुई। और वो भी कॉमेडी के साथ, क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज श्रीदेवी के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी की।'

दीपिका पादुकोण के साथ हुई बदतमीजी
दीपिका पादुकोण का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल डिनर करने के बाद दीपिका पादुकोण जब बाहर निकलीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इतने में वहां टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं।

महिलाएं दीपिका से टिशू खरीदने की गुजारिश करने लगीं। तभी भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की। दीपिका को आभास हुआ तो उन्‍होंने बैग कसकर पकड़ लिया।

मुंबई में पठान की शूटिंग शुरू
शाहरुख खान फिल्म पठान से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म को मेकर्स ग्रैंड लेवल पर बनाना चाहते हैं। 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मुंबई फिल्म सिटी में एक स्टूडियो में अफ्रीका आर्म मार्केट का सेट बनाया है। शाहरुख खान फिल्म में एक रॉ एजेंट बने हैं, जो अंडरकवर रहते हुए इस मार्केट में जाएंगे। 

मार्च से शुरू होगी टाइगर 3 की शूटिंग
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का फैंस इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा रखी गई। 

खबरों की मानें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो जाएगी। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल होने जा रहा है। शाहरुख फिल्म में पठान के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर