जब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बारे में किए ये 3 खुलासे, गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बातें

रणबीर कपूर पिछले कुछ साल से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अबतक वो आलिया को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं। जानें रणबीर द्वारा आलिया के बारे किए गए तीन खुलासे।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt 

मुख्य बातें

  • पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर- आलिया भट्ट।
  • गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में तीन खुलासे कर चुके हैं रणबीर कपूर।
  • जानें रणबीर ने आलिया के बारे में क्या खुलासे किए।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले लंबे समय से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते हैं। दोनों ना केवल एक दूसरे के करीब हैं बल्कि वो एक दूसरे के परिवार के भी काफी क्लोज हैं और फैमिली वेकेशंस पर भी जाते हैं। 

बीते दिनों दोनों फैमिली राजस्थान के  रणथंभौर घूमने गए थे जहां से नेशनल पार्क की कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं। इस दौरान दोनों को लेकर यह खबरें थीं कि वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मालूम हो कि दोनों इंटरव्यू में भी कई बार एक दूसरे के बारे में बात कर चुके हैं। रणबीर आलिया के बारे में कई खुलासे कर चुके हैं। जानें वो बातें जो रणबीर ने आलिया के बारे में कहीं। 

कैसे बिताया लॉकडाउन का समय

एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने और आलिया के बारे में बात करते हुए बताया था कि दोनों ने किस तरह लॉकडाउन का समय बिताया। रणबीर ने कहा कि जहां वो खुद दिन में 2-3 फिल्में देखते थें वहीं आलिया ने इस दौरान कई ऑनलाइन क्लासेस लीं। 

आलिया को बताया था 'ओवरअचीवर'

रणबीर ने इस इंटरव्यू में आलिया के बारे में बात करते हुए उन्हें ओवरअचीवर (उम्मीद से ज्यादा सफलता हासिल करने वाला) बताया था। रणबीर ने कहा था, 'मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर है और उसने गिटार से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक सभी क्लास अटेंड की। मैं हमेशा उसके साथ अंडरअचीवर महसूस करता हूं। लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं ली। शुरुआत में हम पारिवारिक संकट से गुजर रहे थे फिर मैं पढ़ने लगा, परिवार के साथ समय बिताया और मैं रोज 2-3 फिल्में देखता हूं।'

आलिया की तारीफ

रणबीर ने एक्ट्रेस और एक इंसान के तौर पर आलिया के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की थी। एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर इस समय आलिया बह रही हैं। जब मैं उनका काम देखता हूं, जब मैं उनकी एक्टिंग देखता हूं, यहां तक कि जिंदगी में भी, वो जो भी करती हैं वो कुछ ऐसा है जो मैं अपने लिए चाहता हूं। 

मालूम हो कि रणबीर और आलिया की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोनावायरस के वजह से लॉकडाउन ना लगा होता तो उनकी शादी हो जाती।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर