Movies Releasing in August 2022: अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में - आमिर खान व अक्षय कुमार की टक्कर, लाइगर बनेगा बड़ी चुनौती

Movies and Web Series Release in August 2022: अगस्त महीने में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं। अगर आप भी इस महीने थियेटर में फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं और जानना चाहते हैं कि इस महीने कौन सी फिल्में थियेटर में रिलीज होंगी। तो यहां देखें पूरी लिस्ट।

List Of Movies Releasing In Theatres In August
List Of Movies Releasing In Theatres In August 
मुख्य बातें
  • अगस्त महीने में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।
  • इस महीने में लाल सिंह चड्ढा से लेकर रक्षा बंधन तक रिलीज होगी।
  • जानें इस महीने सिनेमाघरों में कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Movies and Web Series Release in August 2022: आप फिल्मों के शौकीन हैं और हिंदी फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं? अगर हां, तो ये महीना आपके लिए बेहद खास होने वाला है। इस महीने कई बड़ी बॉलीवुड व अन्य कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जानें इस लिस्ट में किन फिल्मों का नाम शामिल है। 

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)

इस महीने आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। ये साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इसमें आमिर खान के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं। यह फिल्म नागा चैतन्य की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। 

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन भी इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश होगा। भाई- बहनों की कहानी पर आधारित ये फिल्म भी 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लाइगर (Liger)

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर भी अगस्त महीने में रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी। इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

दोबारा (Dobaaraa)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की मिस्ट्री ड्रामा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी ये साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की हिंदी रीमेक है, जो 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

थाई मसाज (Thai Massage)

एक्टर दिव्येंदु शर्मा, गजराज राव, सन्नी हिंदुजा और राजपाल यादव की कॉमेडी ड्रामा फिल्म थाई मसाज भी रिलीज के लिए तैयार है। इम्तियाज अली और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 26 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Also Read: लाइगर ट्रेलर में दिखा विजय देवेरकोंडा का ऐसा जलवा, जोरदार एक्शन के साथ हकलाते हुए होगा बॉलीवुड डेब्यू

लॉन्ग लाची 2 (Laung Laachi 2)

सुपरहिट फिल्म लॉन्ग लाची की सीक्वल फिल्म लॉन्ग लाची 2 भी अगस्त महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एमी विर्क, अंबरदीप सिंह, नीरू बाजवा, जसविंदर बरार और अमर नूरी स्टारर ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2)

सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म कार्तिकेय 2 जल्द रिलीज होने वाली है। यह साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म कार्तिकेय की सीक्वल है। इस फिल्म में  निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन, आदित्य मेनन, अनुपम खेर और हर्षा चेमुडु जैसे सितारे हैं। फिल्म हिंदी, तेलेगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में 12 अगस्त को रिलीज होगी। 

यशोदा (Yashoda)

समांथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा 12 अगस्त को रिलीज होगी। ये साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म तेलेगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर