Raksha Bandhan Song: 'बहन' की विदाई में फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ रक्षा बंधन का पहला गाना 'तेरे साथ हूं मैं'

Raksha bandhan Song Tere Saath Hoon Mein: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का पहला गाना तेरे साथ हूं मैं रिलीज हो गया है। गाने में भाई और बहन की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। यहां पर देखें ये गाना...

Raksha Bandhan Song
Raksha Bandhan Song 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है।
  • रक्षा बंधन के पहले गाने के बोल हैं- तेरे साथ हूं मैं।'
  • गाने में अक्षय कुमार अपनी 'बहन' की शादी कर रहे हैं।

Raksha Bandhan Song Tere Saath Hoon Mein: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर को यूट्यूब पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म का पहला गाना 'तेरे साथ हूं मैं' रिलीज हो गया है। गाने में भाई और बहन के प्यार और रिश्ते को दिखाया गया है। गाने में अक्षय कुमार अपनी बहन की शादी में कन्यादान कर रहे हैं। गाना कुछ ही घंटों में एक मिलियन के क्लब में शामिल हो गया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म इस साल रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

'तेरे साथ हूं मैं' (Tere Sath Hoon Mei Song) गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार की बहन (सादिया खतीब) की शादी की रस्में निभाई जा रही है। इस दौरान अक्षय कुमार अपनी बहन को हल्दी लगा रहे हैं। इसके बाद शादी के दिन वह अपनी बहन को तैयार होने में मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार गोद में उठाकर अपनी बहन को शादी के मंडप की तरफ ले जा रहे हैं। इसके बाद वह अपनी बहन का कन्यादान कर रहे हैं। आखिर में बहन की विदाई के वक्त अक्षय कुमार फूट-फूटकर रो रहे हैं। 

यहां देखें तेरा साथ हूं मैं गाना (Rakshabandhan song tere sath hoon mei) 

Also Read: भाई-बहन के अटूट बंधन की कहानी है रक्षा बंधन, रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर

हिमेश रेशमिया ने दिया संगीत   
'तेरे साथ हूं मैं' को Nihal Tauro ने गाया है। वहीं, इसका संगीत हिमेश रेश्मिया ने दिया है। गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। रिलीज होने के दो घंटे बाद गाने को 16 लाख 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रक्षा बंधन को आनंद. एल. राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ रहा है। बहनों की शादी के कारण वह अपनी शादी भी नहीं कर रहा है। 

रक्षा बंधन फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर