Bollywood Throwback: अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी, बेटी के जवाब ने फेर दिया पानी

Throwback: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी ईशा देओल की शादी इंडस्ट्री के किसी लड़के से हो, लेकिन ईशा ने एक ​बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लिए।

Bollywood Throwback Story, hema malini, esha deol
अभिषेक बच्चन से ईशा की शादी कराना चाहती थीं हेमा मालिनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ईशा देओल नहीं करना चाहती थीं अभिषेक बच्चन से शादी
  • हेमा मालिनी ने करण जौहर को दिए इंटरव्यू में जाहिर की थी इच्छा
  • ईशा देओल बॉलीवुड के किसी हीरो से नहीं करना चाहती थीं शादी

Bollywood Throwback Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर एक्टर्स के बच्चे बड़े होकर आपस में शादी कर लेते हैं। बचपन से ही एक-दूसरे के घर आने-जाने की वजह से फैमिली टर्मस भी बेहतर होते हैं। शायद यही वजह है कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अभिषेक बच्चन से कराना चाहती थीं। मगर ईशा देओल कुछ और ही चाहती थीं तभी उन्होंने इस रिश्ते से साफ इंकार कर दिया। 

ईशा देओल का कहना है कि वह अभिषेक बच्चन को अपने भाई की तरह मानती हैं ऐसे में उनसे शादी का ख्याल उनके मन में कभी नहीं आया। ईशा ने ये बात इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में कही थी। दरअसल हेमा मालिनी ने करण जौहर को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन जैसा दामाद पाने की अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया था।

इसी का जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा, “मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं। उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपना घर बसाऊं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही सबसे बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं अभिषेक बच्चन से शादी नहीं करना चाहती।”

विवेक ओबेरॉय के साथ भी जुड़ा नाम

अभिषेक के अलावा ईशा का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ भी जुड़ा है। खबरों के मुताबिक हेमा मालिनी ने विवेक ओबेरॉय को भी काबिल पाया था। इस बारे में भी ईशा देओल ने सफाई देते हुए कहा था, “मां भी पता नहीं क्या-क्या सोचती हैं। विवेक तो बिल्कुल भी नहीं। वह मेरे टाइप के नहीं हैं।” 

मशहूर बिजनेसमैन से की शादी

ईशा देओल को लेकर भले ही उनकी मां इंडस्ट्री के किसी लड़के को अपना दामाद बनाना चाहती थीं। हालांकि ईशा ने एक मशहूर बिजनेसमैन से शादी की। उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते थे। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर