दुर्गा के अवतार में कौन है ये एक्ट्रेस? कई हीरो फिदा थे इनकी खूबसूरती पर

Hema Malini Old Throwback Picture: फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी पुराने दिनों की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे वह बीते कई सालों से ढूंढ रही थीं।

Hema Malini old throwback Photo
हेमा मालिनी को सालों बाद मिली पुरानी तस्वीर 

मुख्य बातें

  • हेमा मालिनी ने शेयर की पुरानी यादगार तस्वीर
  • तब हिंदी फिल्मों में नहीं की थी शुरुआत
  • 14-15 साल की उम्र के दौरान कराया था फोटोशूट

मुंबई: अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शनिवार को राज कपूर के साथ 'सपने का सौदागर' फिल्म में अपनी शुरुआत से पहले फोटोशूट के दौरान कैमरे में कैद की गई एक पुरानी अनमोल तस्वीर साझा की। 'शोले' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह किसी देवी के अंदाज में आभूषणों से सजी नजर आ रही हैं। तस्वीर में 'बागबान' स्टार बेहद सुंदर लग रही है और एक सिंहासन पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो के बारे में बात करते हुए हेमा ने खुलासा किया कि वह बीते कई साल से इस तस्वीर को ढूंढ रही थीं।

14-15 साल की उम्र में ली गई तस्वीर:
हेमा मालिनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैं कई सालों से अपनी इस विशेष छवि की तलाश कर रही थी। यह फोटोशूट विशेष रूप से एक तमिल पत्रिका के लिए किया गया था (नाम बिल्कुल याद नहीं) लेकिन मुझे याद है कि मेरी राज कपूर साहब के साथ सपनो का सौदागर फिल्म से हिंदी की शुरुआत से पहले एवीएम स्टूडियोज में यह तस्वीर शूट की गई थी। मैं तब 14 या 15 साल का रही होऊंगी।'

Hema Malini old Throwback Photo

'सत्ते पे सत्ता' अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह इस तस्वीर को अपनी जीवनी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में जोड़ना चाहती थीं, जब यह राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखी जा रही थी।

जीवनी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में जोड़ना चाहती थीं हेमा मालिनी:
अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जब लेखक राम कमल मुखर्जी मेरी जीवनी बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल लिख रहे थे तो मैं इस तस्वीर को भी उसमें जोड़ना चाहती थी, लेकिन दुख की बात है कि हम तब तस्वीर नहीं ढूंढ सके। मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे यह मिल गई, और अब मैं इसे आप सब के साथ साझा कर रही हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर