Hema Malini Navratri Song : हेमा मालिनी ने टाइम्स म्यूजिक के साथ जारी किया एक विशेष नवरात्रि ट्रैक

आध्यात्म
Updated Oct 16, 2020 | 18:38 IST

हेमा माल‍िनी ने नवरात्र के मौके पर एक खास गाना पेश क‍िया है। ये गाना उनके 73वें जन्‍मद‍िन पर टाइम्‍स म्‍यूज‍िक पर लॉन्‍च क‍िया गया है।

टाइम्स म्यूजिक हेमा मालिनी द्वारा गाए गए दुर्गा सप्तशती के सबसे शक्तिशाली श्लोकों का एक संग्रह 'दुर्गा सप्तश्लोकी' प्रस्तुत करता है। अंजलि दयाल द्वारा रचित, यह भक्ति गीत इस साल नवरात्रि के लिए सही समय पर आया है और हेमा मालिनी के 73वें जन्मदिन पर र‍िलीज क‍िया गया है। यह ट्रैक महिलाओं द्वारा गाया, गाया और निर्देशित किया गया है, जो इसे एक त्योहार पर विशेष रूप से अद्वितीय रिलीज बनाता है जो मुख्य रूप से पूजा का एक महिला रूप है। यह वीडियो टाइम्स म्यूजिक के नवरात्रि उत्सव के एक हिस्से के रूप में पहली बार सामने आया है। हेमा मालिनी द्वारा 'जय अम्बे गौरी और दुर्गा नामावली' और गायक, संगीतकार और कलाकार शंकर महादेवन की 'दुर्गा कवच' को भी अभियान के हिस्से के रूप में जारी किया गया है।

हेमा मालिनी ने कहा - मैंने संस्कृत सीखी है और घर पर दुर्गा सप्तशती का पाठ करती हूं। यह टाइम्स म्यूजिक और संगीत संगीतकार, अंजलि दयाल और वीडियो डायरेक्टर, अनुराधा निषाद की सभी महिलाओं की टीम के साथ दुर्गा सप्तश्लोकी, दुर्गा नामावली और जय के साथ आने के लिए एक महान अनुभव था।  यह एक आशीर्वाद है कि गीत मेरे जन्मदिन पर जारी क‍िया गया है। 

दुर्गा सप्तश्लोकी टाइम्स म्यूजिक की एक्सक्लूसिव रिलीज है और यह देखने और सुनने के लिए उपलब्ध है टाइम्स म्यूजिक आध्यात्मिक यूट्यूब चैनल पर।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर