Sapna Choudhary Baby Pic: क्‍या ये है सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो, क्‍यूटनेस जीत लेगी आपका दिल

Sapna Choudhary Baby first photo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी चार अक्‍टूबर को मां बन गई हैं। अब उनके बेटे की पहली झलक सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो छाई हुई है।

Sapna Choudhary Baby Picture, Sapna Choudhary Baby Photo
Sapna Choudhary Baby Picture 

मुख्य बातें

  • चार अक्‍टूबर को सपना चौधरी के घर गूंजी क‍िलकारी
  • हरियाणवी डांसर बनी मां, बेटे को द‍िया जन्‍म
  • इसी साल जनवरी में गुपचुप कर ली थी शादी

Sapna Choudhary Baby first photo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी चार अक्‍टूबर को मां बन गई हैं। उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया और अब उनके बेटे की पहली झलक भी सामने आ गई है। मीडिया में सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो छाई हुई है। वायरल हो रही इस तस्‍वीर में बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है। वेबसाइट news18.com ने इस दावा किया है कि यह तस्‍वीर मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के बेटे की है। हालांकि टाइम्‍स नाऊ हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है।

सपना चौधरी के मां बनने की खबर छह अक्‍टूबर को सामने आई थी जब उनके पति वीर साहू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वीर साहू ने पिता बनने की जानकारी दी और उन लोगों पर गुस्‍सा निकाला जो सपना चौधरी के मां बनने पर सवाल उठा रहे थे। दरअसल, सपना चौधरी की शादी की खबर कभी आई नहीं और उनके मां बनने की जानकारी सीधे फैंस को मिली थी। ऐसे में फैंस ने सवाल करने शुरू कर दिए कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की।

सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो! (Sapna Choudhary Baby first Pic)

मां ने किया कंफर्म, जनवरी में हुई शादी (Sapna Choudhary Wedding Detail)

सपना चौधरी की मां ने कहा कि उनकी बेटी सपना चौधरी और एक्‍टर वीर साहू ने जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली है। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना चौधरी के पीआर मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

कौन हैं सपना चौधरी के पति वीर साहू (Sapna Choudhary Husband Veer Sahu)

सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से  सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। वीर ने पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। 

सामने आया सपना चौधरी का बलिया कनेक्‍शन (Sapna Choudhary ballia Connection)

सपना चौधरी के मां बनने की खबरों के बीच यह बात सामने आई है कि जनवरी में कोर्ट मैरिज से पहले सपना चौधरी ने बलिया के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में हिसार निवासी मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से शादी की। इस दौरान उन्‍हें संत बद्री विशाल ने आशीर्वाद भी दिया था। यह मामला दिसंबर 2020 का है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर