Govinda Naam Mera: करण जौहर ने की नई फिल्म की घोषणा, विकी कौशल के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनकर और कियारा आडवाणी

Govinda Naam Mera Vicky Kaushal Film: गोविंदा नाम मेरा फिल्म की घोषणा करण जौहर की ओर से कर दी गई है, जिसमें विकी कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

Govinda Naam Mera film announcement
गोविंदा नाम मेरा फिल्म  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण जौहर की ओर से एक और फिल्म का ऐलान
  • 'गोविंदा नाम मेरा' टाइटल से बनाएंगे फिल्म
  • भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे विकी कौशल

मुंबई: करण जौहर की विकी कौशल की एक नई फिल्म की घोषणा हुई है, जिसका नाम मेरा नाम गोविंदा है। इस फिल्म में विकी कौशल के साथ बतौर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं। फिल्म के जो शुरुआती पोस्टर रिलीज किए गए हैं उनके अनुसार यह कहानी पहली नजर में एक लव ट्राएंगल की लग रही है।

इस फिल्म में विकी कौशल को गोविंदा वाघमरे के रूप में दिखाया जा रहा है जबकि भूमि पेडनेकर विकी कौशल यानी गोविंदा के किरदार की पत्नी और कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में विकी कौशल की फोटो के साथ लिखा है-गोविंदा वाघमरे, भूमि पेडनेकर की तस्वीर के साथ लिखा है, 'गोविंदा की हॉटी वाइफ' और कियारा आडवाणी के पोस्टर लुक में लिखा है, 'गोविंदा की नॉटी गर्लफ्रेंड।'

फिल्म की घोषणा करते हुए करण जौहर ने ट्वीट किया, 'गोविंदा वाघमारे से मिलें! दिल के सोने और डांस मूव्स बोल्ड हैं! पेश है #गोविंदा नाम मेरा, जहां होगी असीमित हंसी और कन्फ्यूजन!' उन्होंने आगे खुलासा किया कि फिल्म 10 जून, 2022 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां तक कि करण जौहर ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के किरदारों का विवरण भी शेयर किया। भूमि, विकी के किरदार की पत्नी श्रीमती वाघमारे की भूमिका निभाएंगी। कियारा फिल्म में 'शरारती प्रेमिका' की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म के पोस्टर देखकर बीते समय में आई इसी तरह की फिल्म की यादें फैंस के मन में ताजा हो गई हैं और उस फिल्म में भी भूमि पेडनेकर अहम रोल में नजर आई थीं। भूमि के अलावा कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी इस फिल्म के अंदर मुख्य रोल में दिखे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर