Rajkummar Rao and Patralekha Wedding: शादी के दिन इस नामी डिजाइनर की साड़ी पहनेंगी पत्रलेखा, बारीक इम्‍ब्रॉयडरी से लगेंगे चार चांद

Patralekha Wedding outfit: राजकुमार राव और पत्रलेखा जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। उनका विवाह समारोह चंडीगढ़ में होगा। इस खास दिन को और स्‍पेशल बनाने के लिए पत्रलेखा सब्‍यासाची की ड्रेस पहनेंगी।

Patralekha, Rajkummar Rao and Patralekha Wedding
Patralekha   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ में शादी करेंगे राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • करीबी लोग समारोह में होंगे शामिल
  • लाइट वेटेड आउटफिट में नजर आएंगी पत्रलेखा

Rajkummar Rao and Patralekha Wedding : बॉलीवुड के मशहूर लवबर्ड राजकुमार राव और पत्रलेखा इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी के जश्‍न की शुरुआत भी हो चुकी है।  11 से 13 नवंबर के बीच होने वाले इन फंग्‍शन्‍स में करीबी लोग शामिल होंगे। शादी की रस्‍मों के अलावा पहनावे पर भी खास ध्‍यान दिया जा रहा है। यही वजह है कि अपने सबसे खास दिन पर पत्रलेखा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई साड़ी में नजर आएंगी। 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अपनी शादी के दिन सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनेगी। उनकी एक दोस्त ने एक मीडिया समूह को बताया कि पत्रलेखा हमेशा से अपने इस स्‍पेशल दिन में सब्यसाची के डिजाइन किए हुए आउटफिट को पहनने का सपना देखती थीं। उनका सपना जल्‍द ही साकार होने वाला है। डिजाइनर ने उनकी इस साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए बारीक कढ़ाई का काम किया है। 

हैवी ड्रेस नहीं कैरी करेंगी पत्रलेखा
उनके दोस्त ने यह भी कहा कि अभिनेत्री ने डिजाइनर से एक लहंगा और रेशम का दुपट्टा भी लिया है। फेरे के अलावा और भी रस्में होंगी, जिसके लिए उन्होंने कुछ विकल्प चुने हैं। पत्रलेखा के लिए सब्या एक एलिगेंट पीस तैयार करेंगे जो लाइट वेटेड होगा। पत्रलेखा बहुत भारी ड्रेस कैरी नहीं करना चाहती है। वह इनमें सहज महसूस करना चाहती हैं यही वजह है कि डिजाइनर ने इन बातों का ध्‍यान रखते हुए साड़ी को डिजाइन किया है। 

ये गेस्‍ट हो सकते हैं शामिल 
राजकुमार राव और पत्रलेखा चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं। अपनी शादी के बाद, राजकुमार अनुभव सिन्हा की 'भीड़' के पहले शेड्यूल को शुरू करने से पहले एक छोटा ब्रेक लेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में उनकी सह-कलाकार कंगना रनौत और राजकुमार की आखिरी ओटीटी आउटिंग का निर्देशन करने वाले अभिषेक जैन शादी में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी शादी में शामिल हो सकती हैं। 

ये एक्‍ट्रेसेस पहन चुकी हैं सब्‍यासाची की ड्रेसेस 
सब्यासाची बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दुल्हन के पसंदीदा डिजाइनरों में से एक हैं। यही वजह है कि अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसू, सामंथा रुथ प्रभू, सोहा अली खान, विद्या बालन, असिन, आमना श्रॉफ जैसी तमाम एक्ट्रेसेज ने अपने खास दिन के लिए सब्यासाची की ड्रेस पहनी थीं। इसके अलावा कई एक्ट्रेसेज पार्टी- फंक्शन के लिए भी सब्यासाची के ट्रेडिशनल कलेक्शन को पसंद करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर