अलादीन फेम ये टीवी एक्‍ट्रेस देगी ऐश्‍वर्या राय को टक्‍कर, खुद अभिषेक बच्‍चन ने कही थी ये बात

Avneet Kaur Bollywood Debut: अवनीत कौर जल्‍द ही फिल्म टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू करेंगी। इससे उनका सपना पूरा होगा। मगर अभिषेक बच्‍चन ने अ‍वनीत के बॉलीवुड में कदम रखने की बात अभिषेक बच्‍चन ने सालों पहले ही कर दी थी।

Avneet Kaur,  Tiku Weds Sheru
Abhishek bachchan and Avneet Kaur  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक डांस रियलिटी शो में अभिषेक बच्‍चन ने अवनीत को कही थी ये बात
  • कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू से डेब्‍यू करेंगी अवनीत
  • दिग्‍गज एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी अवनीत कौर

Abhishek bachchan throwback comment on Avneet Kaur: अलादीन नाम तो सुना होगा फेम पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस अवनीत कौर जल्‍द ही अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं। वह कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी। उनकी इस कामयाबी से उनके चाहने वाले और करीबी बेहद खुश हैं, लेकिन क्‍या आपको पता है अवनीत के इस टैलेंट को अभिषेक बच्‍चन ने सालों पहले ही पहचान लिया था। यही वजह है कि उन्‍होंने एक शो के दौरान यह तक कह दिया था कि अवनीत आने वाले कुछ वर्षों में उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन तक को टक्‍कर देने के काबिल होंगी। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक ने डांस रियलिटी शो में अवनीत से कहा था, "मुझे कोरियोग्राफी के बारे में ज्यादा समझ नहीं है लेकिन मुझे आपके एक्सप्रेशन बहुत पसंद आए। मैं घर जा रहा हूं और ऐश्वर्या (राय) से कहूंगा कि अगले 10 साल में उनके सामने कड़ी प्रतिस्पर्धा है। आप बहुत जल्‍द फिल्मों में नजर आएंगी।  

अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर यादों के पन्‍नों को समेटे हुए एक वीडियो भी पोस्‍ट किया। जिसमें उनके टीवी के पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक पहुंचने के सफर के बारे में बताया। इस दौरान वह काफी इमोशनल भी नजर आईं। उनकी आंखों में आंसू थे। उन्‍होंने खुद पर कभी कटाक्ष करने वालों पर भी निशाना साधते हुए कहा, वह केवल टेलीविजन शो करती है, फिल्में नहीं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्‍होंने अभिषेक बच्‍चन की उस बात को भी याद किया जब उन्‍होंने उनसे कहा था कि वह आने वाले वर्षों में रुपहले पर्दे पर कदम रखेंगी। आखिरकार अवनीत कौर का ये सपना सच हो गया है। 

वीडियो में देखने को मिलता है कि अभिषेक एक डांस रियलिटी शो में अतिथि के तौर पर मौजूद होते हैं। जहां अवनीत एक प्रतिभागी थी। अवनीत को देख अभिषेक इतने इंप्रेस हुए थे कि उन्‍होंने कहा था,  "कुछ और साल, आप फिल्म उद्योग में आएंगी और आप कई फिल्में कर सकती हैं।"

कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर अवनीत का वीडियो साझा किया, और लिखा, "@ अवनीतकौर_13 आप अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के कारण यहां हैं ... आपको पाकर खुशी हुई। किसी दिन आपको एक शीर्ष अभिनेत्री के रूप में देखना अच्छा लगेगा।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर