गौरी खान, मीरा राजपूत से ट्विंकल खन्ना तक, ये हैं इंस्टाग्राम की सबसे पॉपुलर स्टार वाइफ

Popular Star Wife in Instagram: सोशल मीडया पर सेलेब्स के साथ-साथ उनकी वाइफ और स्टार किड्स की काफी फैन फॉलोविंग है। गौरी खान, मीरा राजपूत समेत जानिए इंस्टाग्राम की पॉपुलर स्टार वाइफ...

Gauri Khan, Twinkle Khanna, Mira Rajput
Gauri Khan, Twinkle Khanna, Mira Rajput 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर सेलेब्स के अलावा स्टार वाइफ भी काफी पॉपुलर हैं।
  • सोशल मीडिया पर स्टार वाइफ के लाखों फॉलोवर्स हैं।
  • गौरी खान, मीरा राजपूत, ट्विंकल खन्ना सबसे पॉपुलर स्टार वाइफ हैं।

मुंबई.सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही स्टार किड्स और स्टार वाइफ काफी लाइमलाइट में रहते हैं। शाहरुख खान की वाइफ गौरी, शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत से ट्विंकल खन्ना तक सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टार वाइफ हैं। 

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। गौरी खान एक इंटीरियर डिजानयर भी हैं। गौरी ने कई स्टार के घर के इंटीरियर को सजाया है।  सोशल मीडिया पर वह अपने काम की फोटोज शेयर किया करती हैं।

सोशल मीडिया पर गौरी  शाहरुख खान के साथ भी फोटो शेयर करती हैं। इसके अलावा गौरी का इंस्टाग्राम अबराम, सुहाना और आर्यन की फोटोज से भरा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थीं। 

मीरा राजपूत और सुनीत कपूर
शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा, शाहिद और बेटे ज़ैन के साथ फोटोज शेयर करती हैं।

अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित स्टार वाइफ हैं। सुनीता कपूर के सोशल मीडिया पर दो लाख 94 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर के साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।  

ट्विंकल खन्ना और मान्यता दत्त 
अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना के सोशल मीडिया पर 5.66 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ट्विंकल खन्ना अक्सर पति अक्षय कुमार के साथ सोशल मीडिया पर मजाक करती हैं। वहीं, अपने वेकेशन की फोटोज भी शेयर करती हैं। 

संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के दो मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर पति संजय दत्त और बच्चों के साथ फोटो शेयर करती हैं। संजय दत्त की सेहत खराब होने के बाद मान्यता ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर