क्या फरहान अख्तर की बीवी शिबानी के साथ है गौहर खान की लड़ाई, टीवी एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Gauahar Khan: पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि फरहान अख्तर की बीवी शिबानी दांडेकर के साथ गौहर खान की लड़ाई है। इस पर कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आईं जिनको करारा जवाब देते हुए टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने चुप्पी तोड़ी है। 

Gauahar Khan opened up about the report related to her rift with shibani dandekar, rift between shibani dandekar and gauahar khan
Gauahar Khan, Shibani Dandekar And Farhan Akhtar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की हुई है शादी। 
  • शिबानी दांडेकर और गौहर खान की लड़ाई को लेकर उड़ रही थीं अफवाहें।
  • टीवी एक्ट्रेस ने अब जाकर इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

Gauahar Khan Slams Report: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की थी। इन दोनों के भव्य शादी समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। जिसके बाद यह खबरे सामने आ रही थीं कि गौहर खान और फरहान अख्तर की बीवी शिबानी दांडेकर के बीच में तकरार चल रही है। इस तकरार की वजह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर बताए जा रहे थे। इन अफवाहों को लेकर कुछ रिपोर्ट भी सामने आईं जिनको फटकार लगाते हुए गौहर खान ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। गौहर खान ने इन सभी अफवाहों को गलत बताते हुए इन सभी रिपोर्ट्स की जमकर क्लास लगाई है। 

क्या गौहर खान और शिबानी दांडेकर की है लड़ाई?

हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने यह दावा किया था कि फरहान अख्तर को लेकर शिबानी दांडेकर और गौहर खान के बीच में लड़ाई चल रही है। दरअसल, यह कहा गया था कि आई कैन डू डेट शो के दौरान फरहान अख्तर होस्ट थे और गौहर खान और शिबानी दांडेकर शो की कंटेस्टेंट थीं। इस शो के दौरान यह दोनों आपस में झगड़ा करने लगे क्योंकि इन दोनों को फरहान अख्तर पर क्रश था। और अंत में जाकर शिबानी दांडेकर की जीत हुई क्योंकि उन्होंने फरहान से शादी कर ली। हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। इस पोर्टल की क्लास लगाते हुए गौहर खान ने कहा की इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है उन्होंने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को उनकी शादी के लिए बधाई भी दी थी। 

Also Read: फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक रोशन ने जमाया रंग, डांस के बीच में ही भूल गए सेनोरिटा गाने का हुक स्टेप 

Also Read: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की मेहंदी सेरेमनी में ठुमके लगाती नजर आईं अनुषा दांडेकर, देखें वीडियो

गौहर खान ने ट्विटर पर इस खबर को फटकार लगाते हुए यह कहा कि वह इन दोनों की शादी के लिए बहुत खुश हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को बधाई भी दी थी। टीवी एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बात करें तो वह फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिजी हैं। उन्होंने कोरियोग्राफर जैद दरबार से दिसंबर 2022 में शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर