जब रिसेप्शन में Gauahar Khan ने पति Zaid Darbar को गोद में उठाया, देखें फोटोज

एक्ट्रेस गौहर खान हाल ही में जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के चार दिन बाद उनकी रिसेप्शन की फोटोज सामने आई हैं जिनमें वो अपने पति को गोद में उठाए दिख रही हैं।

Gauahar Khan with Husband Zaid Darbar
Gauahar Khan with Husband Zaid Darbar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गौहर खान ने रिसेप्शन में पति जैद दरबार को गोद में उठाया।
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की तस्वीरें।
  • मालूम हो कि गौहर ने जैद से 25 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई है। गौहर ने अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग 25 दिसंबर को निकाह किया और उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं। 

गौहर ने शेयर की खास तस्वीरें

गौहर ने शादी के चार दिन बाग अब सोशल मीडिया पर अपनी रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेज कलर का लहंगा पहने हुए हैं जबकि जैद ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में दोनों साथ में पोज देते हुए मस्ती करते नजर आए। गौहर ने जो फोटो शेयर की उसमें वो अपने पति को गोद में उठाए दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर कर गौहर ने लिखा, 'अच्छाई में और बुराई में। कमजोरी में और ताकत में।'

फैंस को पसंद आ रही फोटोज

गौहर और जैद की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वही दूसरी तरफ कुछ फैंस उन्हें शादी की बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि कपल की निकाह सेरेमनी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में 25 दिसंबर को हुई थी।

वेडिंग फंक्शन में पहने थे मैचिंग आउटफिट

शादी में गौहर खान ने सिल्वर और ऑफ-व्हाइट कलर का शरारा पहना। जिस पर बहुत लाइट गोल्डन वर्क था। उन्होंने सिर पर घूंघट किया हुआ था जो कि एकदम ब्राइड लुक दे रहा था। दूसरी ओर जैद दरबाज ने अपनी पत्नी के साथ मैचिंग करते हुए ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी-पायजामा पहना था। दोनों मिस्टर और मिसेस एकसाथ मैचिंग आउटफिट में कमाल के लग रहे थे।  शादी में जैद के पिता इस्माइल दरबार हम दिल दे चुके सनम गाना गाते हुए नजर आए। वहीं, गौहर खान की बहन निगार खान निकाह में उनके साथ थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर