Reema Sen Birthday: बोल्‍ड सीन की वजह से रीमा सेन को मिला था गैर जमानती वारंट, 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में मनोज बाजपेयी संग हुई थीं इंटिमेट

Reema Sen Birthday: 29 अक्टूबर को कोलकाता में जन्मी रीमा सेन पर्दे पर बोल्‍ड और इंटिमेट सीन देकर चर्चा में आईं। उनके एक बोल्ड फोटोशूट कामामला कोर्ट तक पहुंचा था और उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

Reema Sen in Gangs of wasseypur
Reema Sen in Gangs of wasseypur 
मुख्य बातें
  • 29 अक्‍टूबर 1981 को जन्‍मी रीमा आत 40 वां जन्‍मदिन मना रही हैं।
  • रीमा ने फिल्म ‘हम हो गए आपके’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।
  • उन्‍होंने तेलुगू फ‍िल्‍म चित्रम से डेब्‍यू किया जोकि जबरदस्‍त हिट रही। 

Reema Sen Birthday: 29 अक्टूबर को कोलकाता में जन्मी रीमा सेन पर्दे पर बोल्‍ड और इंटिमेट सीन देकर चर्चा में आईं। 29 अक्‍टूबर 1981 को जन्‍मी रीमा आत 40 वां जन्‍मदिन मना रही हैं। रीमा ने फिल्म ‘हम हो गए आपके’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।  इस फिल्म में रीमा, फरदीन खान के साथ नजर आई थीं। ‘मालामाल वीकली’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में शानदार अदाकारी से उन्‍होंने दर्शकों का दिल जीता, हालांकि उसके बाद पर्दे से गायब हो गईं। उनके एक बोल्ड फोटोशूट कामामला कोर्ट तक पहुंचा था और उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। 

रीमा सेन ने अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म गैंग्‍स ऑफ वासेपुर में दुर्गा का किरदार निभाया था जिससे मनोज बाजपेयी को प्‍यार हो जाता है। फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी रीमा को बंगालन कहकर बुलाते हैं। इस फ‍िल्‍म में वह मनोज बाजपेयी संग इंटिमेट हुई थीं और इस सीन ने सारी हदें पार कर दी थीं। ये इंटिमेट सीन इस फ‍िल्‍म का सबसे हॉट सीन है। 

रीमा सेन ने शहर के सेंट थॉमन स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था, जहां रीमा ने मॉडलिंग शुरू की। सबसे पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम करने का मौका मिलने लगा। उसके बाद ‘चांदनी रातें’ नाम के म्यूजिक वीडियो में रीमा नजर आईं। बॉलीवुड से पहले ही रीमा के करियर की शुरुआत तेलुगू फ‍िल्‍मों से हो गई। उन्‍होंने तेलुगू फ‍िल्‍म चित्रम से डेब्‍यू किया जोकि जबरदस्‍त हिट रही। 

जब मिला गैर जमानती वारंट
रीमा सेन ने साल 2011 में आई तमिल फिल्म ‘इलावारसी’ में कई इंटिमेट सीन दिए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी थीं। इसके बाद उन्‍होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया जोकि काफी बोल्‍ड था। इस बोल्ड फोटोशूट के लिए मदुरई कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। यह मामला काफी चर्चा में रहा था। रीमा ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल के अपोजिट ‘जाल द ट्रैप’ फिल्म में भी काम किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर